Ruturaj Gaekwad : मुझे फार्म में विश्वास नहीं, हर मैच शून्य से शुरू करता हूं : रुतुराज गायकवाड़

पुणे, 2 मई (हि.स.)। चेन्नई सुपर किंग्स के स्टार सलामी बल्लेबाज रुतुराज गायकवाड़ फॉर्म में होने में विश्वास नहीं करते हैं और वह हर मैच शून्य से शुरू करते हैं।

आईपीएल 2022 के पहले आठ मैचों में संघर्ष करने वाले 25 वर्षीय, गायकवाड़ ने रविवार को हैदराबाद के खिलाफ 57 गेंदों पर छह छक्के और इतने ही चौकों की मदद से 99 रन बनाए और डेवोन कॉनवे के साथ 182 रन की साझेदारी की, जो अब आईपीएल इतिहास में सीएसके की सर्वोच्च ओपनिंग साझेदारी है।

पुणे में महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में हैदराबाद के खिलाफ 13 रन से जीत दर्ज करने के बाद सीएसके इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2022 में जीत की राह पर वापस आ गई है।

मैच के बाद रुतुराज ने कहा, ” मेरी यह पारी अधिक विशेष महसूस कराती है। कई बार ऐसा होगा जहां आपको एक या दो अच्छी गेंदें मिलेंगी और आप बदकिस्मत होंगे कि आप इन्हें रन में नहीं बदल सके, लेकिन अंत में आपके पास जो समर्थन और आत्मविश्वास है, वही आपके काम आता है।”

उन्होंने कहा, “व्यक्तिगत रूप से मुझे फॉर्म में विश्वास करना पसंद नहीं है, भले ही आपने पिछले गेम में जो भी स्कोर किया हो, आपको शून्य से शुरू करना होगा। मैं हर गेम को शून्य से शुरू करने में विश्वास करता हूं और इससे मदद मिली है। मुझे अधिक गति से खेलना पसंद है क्योंकि यह मुझमें से सर्वश्रेष्ठ लाता है।”

उन्होंने कहा, ” मैं कॉनवे अपना समय लेने के लिए कह रहा था। मैं यहां खेला हूं क्योंकि यह मेरा घरेलू मैदान है, मैं इस विकेट को जानता हूं और मैं उससे बात कर रहा था।”

बता दें कि इस मैच में चेन्नई सुपर किंग्स द्वारा दिये गए 203 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी हैदराबाद की टीम को सलामी बल्लेबाज अभिषेक शर्मा और केन विलियमसन ने अच्छी शुरुआत दिलाई। अभिषेक 39 और विलियमसन 47 रन बनाकर आउट हो गए। बाद में पूरन (33 रन पर नाबाद 64 ) ने अंत में कुछ धमाकेदार शॉट खेले लेकिन उन्हें दूसरे छोर से कोई समर्थन नहीं मिला और हैदराबाद 13 रन से मैच हार गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *