Urvashi Rautela: *उर्वशी रौतेला का यहाँ एयरपोर्ट लुक था कातिलाना जिसकी कीमत थी लगभग 3 लाख, कहा अपनी प्रशंसकों को 47.7 मिलियन के लिए धन्यवाद*

उर्वशी रौतेला, जो बॉलीवुड की सबसे कम उम्र की सुपरस्टार्स में से एक हैं, के पास हर संभव तरीको  से पीछे मुड़कर देखने का कोई रास्ता नहीं है। एक्ट्रेस हर दिन सफलता की सीढ़ियां चढ़ती जा रही हैं। उर्वशी, जो हमेशा अपने शानदार व्यक्तित्व और मनमोहक लुक के लिए जानी जाती हैं,एक बार फिर उन्होंने हमारा दिल जीत लिया है क्योंकि अभिनेत्री मुंबई एयरपोर्ट पर शटरबग्स द्वारा क्लिक की गए फोटोज में आश्चर्यजनक लग रही है।

उर्वशी को हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया था, अभिनेत्री ने अपने शानदार रूप से शहर को लाल रंग से रंग दिया। उर्वशी ने रेड कॉर्ड-सेट मिनी ड्रेस पहनी थी जिसे उन्होंने ब्लैक ट्यूब क्रॉप टॉप के साथ पेयर किया था। ऑउटफिट को प्रसिद्ध डिजाइनर शालिनी राठौड़ द्वारा डिजाइन किया गया था और यह उनके मैलाकाइट संग्रह से एक था । ऑउटफिट में बहुत गहराई से डिटेलिंग की गई  है, जिसमें ब्लेज़र की बॉर्डर के साथ-साथ स्कर्ट और स्लीव्स की बॉर्डर पर एक डिज़ाइन शामिल होता है। शतरंज के सिक्के के पैटर्न जैसे राजा और रानी के साथ सोने पत्तिया लगाई हुए । कोर्सेट एक छोटी लाल पट्टी से जुड़ा हुआ था।  जिसके ऊपर एक सुनहरा पैच था। उर्वशी ने अपने मेकअप को बहुत ही सटल रखा और अपने बालों को साइड पार्टीसिओं के साथ लो पोनीटेल में बांधा। उन्होंने ब्लैक लो किटन हील के साथ अपने पूरे लुक को पूरा किया। पूरे आउटफिट की कीमत लगभग 3 लाख रुपये से अधिक है। उर्वशी ने पप्स के लिए पोज़ दिया और यहाँ तक कि उनके साथ एक छोटा सा चिट चैट सेशन भी किया। निस्संदेह, अभिनेत्री सुन्दर लग रही है।
हाल ही में, उर्वशी के इंस्टाग्राम पर 47.7 मिलियन फॉलोअर्स हुए , कवर शूट से अपनी एक और धमाकेदार तस्वीर शेयर करते हुए, उन्होंने कैप्शन दिया, “47.7 @instagram पर प्यार     मैं आपके प्यार और शुभकामनाएँ प्राप्त करने के लिए बहुत धन्य और आभारी हूँ। आप सभी  को प्यार करती  हूँ। @lofficielaustria द्वारा कवर धन्यवाद”
https://www.instagram.com/p/CcxLAzxoLly/
काम के मोर्चे पर, उर्वशी को आखिरी बार मिस यूनिवर्स पेजेंट 2021 को जज करते हुए देखा गया था, और उन्हें अरब सुपरस्टार मोहम्मद रमजान के साथ उनके अंतर्राष्ट्रीय गीत ‘वर्साचे बेबी’ के लिए भी सराहना मिली। उर्वशी को फिल्म में 365 डेस के स्टार मिशेल मोरोन के साथ मुख्य भूमिका निभाते हुए देखा जाएगा  जिसे नेटफ्लिक्स, टॉमस मैंडेस द्वारा प्रोडूस किया जाएगा, और 365 डेस के निर्देशक बारबरा बियालोवास द्वारा निर्देशित किया जाएगा।उर्वशी जल्द ही जियो स्टूडियोज के ‘इंस्पेक्टर अविनाश’ में रणदीप हुड्डा के साथ मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। अभिनेत्री मर्चेंट ऑफ वेनिस पर आधारित विलियम शेक्सपियर की द्विभाषी थ्रिलर ‘ब्लैक रोज’ में मुख्य भूमिका निभाने जा रही हैं। सुपरहिट ‘थिरुट्टू पायले 2’ का हिंदी रीमेक। उर्वशी सरवना के साथ एक बहुभाषी फिल्म ‘द लीजेंड’ के साथ तमिल में अपनी शुरुआत करेंगी और उन्होंने जियो स्टूडियो और टी-सीरीज के साथ तीन-फिल्म अनुबंध भी किया है। उर्वशी भी होंगी अपने अगले अंतरराष्ट्रीय संगीत एकल में अंतरराष्ट्रीय सुपरस्टार जेसन डेरुलो के साथ नजर आई।Attachments area

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *