मयंक अग्रवाल ने की रबाडा और अर्शदीप सिंह की तारीफ, कहा- दोनों ने बेहतरीन गेंदबाजी की

मुंबई, 26 अप्रैल (हि.स.)। चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के खिलाफ सोमवार को मिली जीत के बाद पंजाब किंग्स के कप्तान मयंक अग्रवाल ने तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह और कैगिसो रबाडा की जमकर तारीफ की।

वानखेड़े स्टेडियम में रबाडा और अर्शदीप ने क्रमश: दो और एक विकेट चटकाए जिससे पंजाब ने चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के खिलाफ 11 रन से जीत दर्ज की।

मैच के बाद मयंक ने कहा, “अर्श ने बहुत अच्छी गेंदबाजी की, उसने कठिन ओवर फेंके, वह हमारे लिए शानदार रहा। रबाडा ने भी ठीक गेंदबाजी की। रुतुराज और रायुडू के विकेट हमारे लिए महत्वपूर्ण रहे।”

उन्होंने कहा, “एक टीम के रूप में हमें स्मार्ट होने के बारे में सोचना होगा। एक बल्लेबाज के रूप में भले ही आप गेंदों को मिस कर दें, लेकिन आपको छोटी बाउंड्री के खिलाफ परिणाम मिलेगा। गति को बनाए रखना महत्वपूर्ण है। हमें अपनी इस जीत की लय को बरकरार रखते हुए आगे के मैचों में भी जीत दर्ज करनी होगी।”

सीएसके के खिलाफ मैच की बात करें तो इस मुकाबले में शिखर धवन के नाबाद 88 रनों की बदौलत पंजाब ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में 4 विकेट पर 187 रन बनाए। धवन के अलावा भानुका राजपक्षे ने 42 रन बनाए। वहीं, लियॉम लिविंगस्टोन ने 7 गेंदों पर 19 रनों की तेज पारी खेली। सीएसके की तरफ से ड्वेन ब्रावो ने 2 और महेश तीक्ष्णा ने 1 विकेट लिया।

जवाब में सीएसके की टीम 20 ओवरों में 176 रन ही बना सकी। सीएसके की तरफ से अंबाती रायुडू ने 78 रन बनाए, जबकि रूतुराज गायकवाड़ ने 30 और कप्तान रवीन्द्र जडेजा ने नाबाद 21 रन बनाए। पंजाब की तरफ से ऋषी धवन और कागिसो रबाडा ने 2-2 व संदीप शर्मा और अर्शदीप सिंह ने 1-1 विकेट लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *