Jyoti Saxena : *”प्राकृतिक सुंदरता आपकी शैली के बारे में बहुत कुछ बताता है”,कहती है अभिनेत्री ज्योति सक्सेना अपनी त्वचा को अपनाते हुए*

बॉलीवुड अभिनेत्रियों को न केवल फिल्मों में उनके असाधारण कौशल के लिए जाना जाता है, बल्कि उनके विशिष्ट फैशन स्टेटमेंट और, अवसर पर, उनके भव्य और ऑन-पॉइंट मेकअप के लिए भी जाना जाता है। जहां ज्यादातर बॉलीवुड की अभिनेत्रियाँ आखरषित कपड़े पहनकर हमे हमेशा चौका देती हैं, वहीं कुछ मौके ऐसे भी आए हैं जब वे बिना मेकअप के अपने दर्शकों को प्रोत्साहित करने में कामयाब रही हैं। 
 कोई भी व्यक्ति बिना खामियों के पैदा नहीं होता हैं। हमारी कई बॉलीवुड हस्तियों ने उन्हें स्वीकार कर लिया है और उन्हें प्रदर्शित करने से नहीं डरती हैं। जिनमें से एक हैं हमारी टैलेंटेड एक्ट्रेस ज्योति सक्सेना।
अभिनेत्री ने हर प्रदर्शन में खुद को विमुक्त कर लिया है, और उनके आकर्षक व्यक्तित्व से हमेशा दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर रही  है। लेकिन क्या हम उनकी क्यूटनेस और उनकी बेदाग त्वचा के पीछे का कारण जानते हैं? ज्योति सक्सेना ने अपनी  सुंदरता का रहस्य बताया। अपने स्किनकेयर रूटीन को बताते  हुए, ज्योति ने अपनी ग्‍लोइंग त्वचा का खुलासा करते हुए कहा  कि एक अभिनेता के लिए ग्‍लोइंग त्वचा का होना कितना महत्वपूर्ण है। मैं बहुत कम मेकअप पहनना पसंद करती हूं जब तक कि करैक्टर की मांग न हो। जब आपकी त्वचा स्वस्थ और कोमल होती है, तो मेकअप भी अच्छी तरह से ब्लेंड करने में मदद करती है। लेकिन जब तक मेरी करैक्टर की मांग नहीं होती, मैं हमेशा इसे सिंपल रखना पसंद करती हूं क्योंकि मुझे लगता है कि प्राकृतिक सुंदरता आपकी शैली और आपकी दिनचर्या के बारे में बहुत कुछ कहती है। अभिनेत्री ज्योति सक्सेना कहती हैं-” हम हमेशा सुर्खियों में रहते हैं, लेकिन हमें हमेशा अपनी त्याचा को ख़ुशी ख़ुशी से अपनाना चाहिए और अपनी त्वचा पे गर्व महसूस करना चाहिए।” 
मेकअप पहनने या न पहनने पर हर महिला स्टनिंग होती है। हम कह सकते हैं कि अभिनेत्री ज्योति सक्सेना ने निश्चित रूप से हमें यह महसूस करने के लिए प्रेरित किया है कि आप बिल्कुल वैसे ही सुंदर हैं जैसे आप हैं! जैसा कि बेयॉन्से ने कहा, ‘दुनिया को कौन चलाता है?” ‘लड़कियां’
https://www.instagram.com/p/CchWo32DZ-K/
वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस अपने किरदार पर काफी मेहनत कर रही हैं क्योंकि वह एक एक्शन सीक्वेंस करती नजर आएंगी, जिसके लिए वह नियमित रूप से अपने सख्त वर्कआउट रूटीन पर हैं। ज्योति सक्सेना के पास कई और रोमांचक परियोजनाएं हैं जिनकी घोषणा जल्द ही की जाएगी, उनकी आगामी परियोजनाओं और उनकी पहली फिल्म के बारे में अधिक अपडेट के लिए बने रहें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *