KKR: केकेआर के खिलाफ हैट्रिक लेने पर चहल ने जताई खुशी, कहा-अपनी गेंदबाजी पर काम किया

मुंबई, 19 अप्रैल (हि.स.)। राजस्थान रॉयल्स के स्पिनर युजवेंद्र चहल ने सोमवार को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ आईपीएल 2022 की पहली हैट्रिक लेने के बाद खुशी जाहिर की है।

जोस बटलर की बेहतरीन 103 रनों की शतकीय पारी और चहल के पांच विकेट, जिसमें हैट्रिक भी शामिल है, की बदौलत राजस्थान रॉयल्स ने कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ यहां ब्रेबोर्न स्टेडियम में सात रन से रोमांचक जीत दर्ज की।

चहल ने मैच के बाद कहा, “मुझे इस मैच में परिणाम बदलने के लिए सही समय पर विकेट मिले। मैंने अपनी गेंदबाजी पर काम किया। मैंने कोचों और कप्तान से बात की। मैं एक गुगली के बारे में सोच रहा था लेकिन फिर मैं एक मौका नहीं लेना चाहता था। मेरी गुगली अच्छी तरह से बाहर आ रही थी और इसने वेंकटेश अय्यर का विकेट दिला दिया।”

बता दें कि यह मैच एक समय कोलकाता के हाथों में था, जब श्रेयस अय्यर और एरोन फिंच पर थे और कोलकाता ने केवल 8.3 ओवर में 100 रनों के आंकड़े को छू लिया था, लेकिन इसके बाद चहल, अश्विन और प्रसिद्ध कृष्णा ने विकेट लेकर संजू सैमसन की अगुवाई वाली राजस्थान रॉयल्स को मैच में वापस ला दिया।

अश्विन ने केवल एक विकेट लिया लेकिन उन्होंने खतरनाक आंद्रे रसेल का बेशकीमती विकेट लिया। ओबेद मैककॉय ने मैच का अंतिम ओवर फेंका, जिसमें केकेआर को 11 रन चाहिए थे और दो विकेट हाथ में थे, लेकिन बाएं हाथ के तेज गेंदबाज ने शेल्डन जैक्सन और उमेश यादव को आउट कर राजस्थान को सीजन की चौथी जीत दिलाई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *