Cricket : क्रिकेट : जीजीएस को हराकर लाइफ केयर पहुंचा सेमी फाइनल में

– बाबू बनारसी दास क्रिकेट लीग में खेले गये तीन मैच

लखनऊ, 12 अप्रैल (हि.स.)। बाबू बनारसी दास क्रिकेट लीग के सी डीविजन के क्वार्टर फाइनल में लाइफ केयर क्रिकेट क्लब ने जीजीएस स्पोर्ट कालेज को एक विकेट से हराकर सेमी फाइनल में प्रवेश कर लिया। वहीं वहीं सी और डी डिवीजन के पहले राउंड में आर्याव्रत क्रिकेट एकेडमी ने मल्टी क्रिकेट एकेडमी को 183 रन से मात दी, जबकि डी डिवीजन के प्री क्वार्टर फाइनल में इकाना रेंजर्स ने शैला देवी क्लब को दो विकेट से मात देकर क्वार्टर फाइनल में प्रवेश कर लिया।

डी डिवीजन में शैला देवी क्रिकेट क्लब ने नौ पहले बल्लेबाजी करते हुए नौ विकेट पर 193 रन बनाये। सर्वाधिक 75 रन अंश पटेल ने बनाया। वहीं ओपनर राहुल चार रन बनाकर ही पवेलियन वापस लौट गये। इकाना के बालर अभिषेक यादव ने 47 रन देकर तीन विकेट लिये। इकाना ने आठ विकेट खोकर ही 197 रन बना लिये और टीम दो विकेट से मैच जीतकर क्वार्टर फाइनल में प्रवेश कर गयी।

वहीं सी और डी डिवीजन के मैच में आर्यावर्त ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 307 रन बनाये। सर्वाधिक 102 रन विनित सिंह ने बनाये। वहीं रीतिक ने 66 रन का योगदान दिया। मल्टी एकेडमी की टीम 27वें ओवर में ही 124 रन बनाकर आउट हो गयी। आर्याव्रत की टीम ने 183 रन से मैच को जीत लिया।

सी डिवीजन के क्वार्टर फाइनल मैच में जीजीएस स्पोर्ट कालेज ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 162 रन बनाये। इसमें सर्वाधिक 35 रन अभिषेक राय ने बनाये। वहीं लाइफ केयर की टीम ने नौ विकेट खोकर 164 रन बनाये और एक विकेट से मैच जीतकर सेमी फाइनल में प्रवेश कर लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *