मोर्कल ने की लखनऊ सुपर जायंट्स की तारीफ, कहा- हराने वाली टीम की तरह दिखती है

मुंबई, 7 अप्रैल (हि.स.)। दक्षिण अफ्रीका के पूर्व तेज गेंदबाज मोर्ने मोर्कल ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल 2022) के शुरुआती चरणों में लगातार बेहतरीन प्रदर्शन के लिए नई टीम लखनऊ सुपर जायंट्स (एलएसजी) की जमकर तारीफ की है।

मोर्कल ने हर विभाग, विशेषकर अपनी गेंदबाजी इकाई में एलएसजी के संतुलन की सराहना करते हुए दावा किया कि केएल राहुल की अगुवाई वाली टीम टूर्नामेंट में हराने वाली टीम की तरह दिखती है।

स्टार स्पोर्ट्स के शो क्रिकेट लाइव पर मोर्कल ने कहा, “लखनऊ सुपर जायंट्स की ओर से सनराइजर्स हैदराबाद जैसी एक शानदार बल्लेबाजी क्रम के खिलाफ (अपने पिछले मैच में) के खिलाफ 170 रनों के लक्ष्य का बचाव करना एक शानदार प्रयास था। लखनऊ के गेंदबाजों ने बेहतरीन प्रदर्शन किया और एक अच्छी लाइन फेंकी। उन्होंने विपक्षी बल्लेबाजों को कोई मौका नहीं दिया। सुपर जायंट्स एक हराने वाली टीम की तरह दिख रही है।”

सुपर जायंट्स के शक्तिशाली तेज आक्रमण की प्रशंसा करते हुए मोर्कल ने कहा, “लखनऊ सुपर जायंट्स के पास पिछले मैच में (सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ) गेंदबाजी करने के लिए तीन शानदार गेंदबाज हैं। अवेश खान ने 18वें ओवर में दो महत्वपूर्ण विकेट लिए। एजे टाय अपना कौशल दिखा रहे हैं और जेसन होल्डर भी पारी के अंत में शानदार थे। इसलिए, जाहिर तौर पर मुझे एक गेंदबाज के नजरिए से राहत मिली है कि टीमें छोटे लक्ष्य का बचाव करते हुए जीत रही हैं।”

बता दें कि लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम ने आईपीएल 2022 में केएल राहुल के नेतृत्व में अब तक तीन मैच खेले हैं, जिसमें से टीम को दो मैचों में जीत मिली है और एक में हार। लखनऊ की टीम अपने चौथे मुकाबले में आज दिल्ली कैपिटल्स का सामना करेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *