CSK : सीएसके में शामिल होने तक मुझे नहीं पता था कि मोईन अली कितने अच्छे खिलाड़ी हैं : माइकल हसी

मुंबई, 03 अप्रैल (हि.स.)। चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के बल्लेबाजी कोच माइकल हसी इंग्लैंड के हरफनमौला खिलाड़ी मोईन अली की बल्लेबाजी से काफी प्रभावित हैं। उन्होंने कहा है कि उन्हें मोईन की क्षमता का एहसास तब हुआ जब वह पिछले साल सीएसके टीम में शामिल हुए।

टाटा आईपीएल के आधिकारिक प्रसारक स्टार स्पोर्ट्स पर प्रसारित हो रहे क्रिकेट लाइव शो पर मोईन अली की बल्लेबाजी के बारे में बोलते हुए माइकल हसी ने कहा, “ईमानदारी से कहूं तो मोईन अली एक अविश्वसनीय खिलाड़ी हैं। मैंने उसे पहली बार करीब से तब देखा था जब वह पिछले सीजन में सीएसके टीम में शामिल हुए थे। मुझे नहीं पता था कि वह वास्तव में कितने अच्छे खिलाड़ी हैं। वह एक खूबसूरत बल्लेबाज हैं, एक शानदार खिलाड़ी हैं, जिस तरह से वह गेंद को टाइम करके शॉट लगाते हैं वह शानदार है।”

यह पूछे जाने पर कि शुरुआती मैचों में हार का सामना करने के बावजूद सीएसके के खिलाड़ी क्यों नहीं घबराए। हसी ने कहा, “यह वर्षों से सीएसके के लक्षणों में से एक रहा है। जाहिर है, लंबे समय तक टीम की कप्तानी करने वाले महेन्द्र सिंह धोनी और कोच स्टीफन फ्लेमिंग हर समय बहुत शांत और एकत्रित चरित्र हैं। पहले दो मैच योजना के अनुसार नहीं रहे, लेकिन हम निश्चित रूप से घबराने वाले नहीं हैं क्योंकि ये शुरुआती चरण है।”

उल्लेखनीय है कि मोईन अली ने पिछले आईपीएल सीजन में 357 रन बनाने के साथ 6 विकेट भी लिए थे। उनकी इस बेहतरीन परफॉर्मेंस को देखते हुए सीएसके ने उन्हें 8 करोड़ रुपये में रिटेन किया था। वे रविंद्र जडेजा, महेंद्र सिंह धोनी और ऋतुराज गायकवाड़ के साथ रिटेन किए गए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *