Hockey : हाकी : फ्लीकर ब्रदर्स हरियाणा और यूपी ग्रेस ने जीता सेमी फाइनल

लखनऊ, 03 अप्रैल (हि.स.)। आल इंडिया केडी सिंह बाबू मेमोरियल (अंडर-14) प्राइज मनी हाकी प्रतियोगिता में सेमी फाइनल के दो मैच खेले गये। पहले मैच में फ्लीकर ब्रदर्स हरियाणा की टीम ने नावेल टाटा एकेडमी ओडिशा को हराकर फाइनल में प्रवेश कर लिया। वहीं दूसरे मैच में कड़ा मुकाबला के बीच यूपी ग्रेस ने हाकी हरियाणा को एक-शून्य से मात दे दी।

पद्मश्री मोहम्मद शहीद हाकी स्टेडियम गोमतीनगर में खेले गये मैच में दस मिनट तक हरियाणा हाकी और यूपी ग्रेस गोल के लिए जुझते नजर आये लेकिन 11वें मिनट में यूपी ग्रेस ने एक गोल दागकर बढ़त बना ली। इसके बाद अंत तक दोनों टीमें गोल दागने का प्रयास करती रहीं लेकिन कोई भी गोल नहीं दाग सका और यूपी की टीम ने एक-शून्य से हराकर फाइनल में प्रवेश कर लिया।

वहीं फ्लीकर ब्रदर्स हरियाणा और नावेल टाटा के बीच हुआ मैच भी शुरुआती 39 मिनट तक कांटे का चलता रहा। कोई भी टीम गोल नहीं दाग सकी। 40वें मिनट में फ्लीकर ब्रदर्स ने गोल दागकर बढ़त बना ली। इसके बाद पीछे मुड़कर नहीं देखा और फिर 45चें मिनट, 53वें मिनट, 60वें मिनट में गोल दागकर मैच को चार-शून्य से जीत लिया। सोमवार को यूपी ग्रेस और फ्लीकर ब्रदर्स के बीच फाइनल मैच खेला जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *