Iga Swietech : मियामी ओपन : लगातार 15वीं जीत दर्ज कर सेमीफाइनल में पहुंची इगा स्विएटेक

मियामी, 31 मार्च (हि.स.)। दुनिया की दूसरे नंबर की खिलाड़ी इगा स्विएटेक ने मियामी ओपन के सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया है। पोलैंड की स्टार टेनिस खिलाड़ा स्विएटेक ने क्वार्टर फाइनल में चेक खिलाड़ी पेट्रा क्वितोवा को हराकर लगातार 15वीं जीत दर्ज कर सेमीफाइनल में प्रवेश किया।

टूर्नामेंट में दूसरी वरीयता प्राप्त स्विएटेक ने क्वार्टर फाइनल में क्वितोवा को 6-3, 6-3 से हराया। 20 वर्षीया स्विएटेक इस सत्र के अपने पांचवें सेमीफाइनल में है। मियामी के बाद विश्व नंबर 1 पर पहुंचने के लिए तैयार स्विएटेक शुक्रवार रात को अपने लगातार तीसरे डब्ल्यूटीए 1000 फाइनल में पहुंचने के लिए16 वीं वरीयता प्राप्त जेसिका पेगुला से भिड़ेंगी।

दोहा और इंडियन वेल्स में अपने बैक-टू-बैक खिताबों के बाद, स्विएटेक ने चार मैचों में कुल 15 गेम गंवाए हैं और मियामी में एक सेट में तीन से अधिक गेम नहीं गंवाए हैं।

इससे पहले दिन में, अमेरिकी खिलाड़ी जेसिका पेगुला मियामी ओपन के सेमीफ़ाइनल मैच से पाउला बडोसा के एक वायरल बीमारी के कारण क्वार्टर फ़ाइनल मैच से हटने के कारण फाइनल में पहुंची। 18 मिनट के खेल के बाद पेगुला 4-1 से आगे चल रही थीं, तभी बडोसा ने मैच से हटने का फैसला किया और जेसिका ने सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *