Hockey : हाकी प्रतियोगिता : फ्लीकर ब्रदर्स हरियाणा ने उत्तराखंड को दी मात, टाटा एकेडमी ने तमिल को हराया

लखनऊ, 30 मार्च (हि.स.)। आल इंडिया केडी सिंह बाबू मेमोरियल (अंडर-14) प्राइज मनी हाकी प्रतियोगिता में आज तीन मैच खेले गये। पहले मैच में नावेल टाटा एकेडमी ओडिशा ने हाकी यूनिट आफ तमिलनाडु को चार-शून्य से मात दी। वहीं तमिलनाडु हाकी ने हाकी बिहार को दो-शून्य से हरा दिया, जबकि फ्लीकर ब्रदर्स हरियाणा ने उत्तराखंड को 20-0 से हरा दिया।

फ्लीकर बदर्स हरियाणा की टीम शुरू से ही आक्रामक मूड में रही और दस मिनट तक हर मिनट में एक गोल दागती रही। इसके बाद 13वें, 18वें, 21वें, 24वें, 26वें, 34वें, 38वें, 41वें, 52वें व 54वें मिनट में गोल दागे। उत्तराखंड की टीम एक गोल भी नहीं दाग सकी और फ्लीकर्स बदर्स हरियाणा ने 20-0 से मैच को जीत लिया। वहीं हाकी यूनिट तमिलनाडु और हाकी बिहार के बीच हुए मैच में हाफ टाइम तक कांटे की टक्कर होती रही। इसके बाद 51वें मिनट में तमिल की टीम ने एक गोल दागकर बढ़त बना ली। अभी बिहार की टीम गोल दागने के लिए रस्साकस्सी कर रही थी कि तमिलनाडु ने फिर 56वें मिनट में एक गोल दागकर मैच को 2-0 से जीत लिया।

हाकी यूनिट आफ तमिलनाडु ओर नावेल टाटा एकेडमी ओडिशा के बीच हुए मैच में 26वें मिनट में टाटा एकेडमी ने एक गोल दागकर मनो वैज्ञानिक बढ़त बना ली। इसके बाद पीछे मुड़कर नहीं देखा। 32वें मिनट, 50वें मिनट, 56वें मिनट में गोल दागकर टाटा एकेडमी ने चार-शून्य से मैच को जीत लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *