Kho-Kho Competition : अंतर जोनल विश्वविद्यालय खो-खो प्रतियोगिता का विजेता बना मुबंई विश्वविद्यालय

धर्मशाला, 30 मार्च (हि.स.)। हिमाचल प्रदेश केंद्रीय विश्वविद्यालय द्वारा एसोशिएशन ऑफ इंडियन यूनिवर्सिटीज, नई दिल्ली के तत्त्वावधान में आयोजित चार दिवसीय अंतर जोनल विश्वविद्यालय क्षेत्रीय पुरुष खो-खो प्रतियोगिता पर मुबंई विश्वविद्यालय ने कब्जा किया है। बुधवार को धर्मशाला के साई मैदान में खेले गए प्रतियोगिता के फाइनल में मुबंई विश्वविद्यालय ने सावित्रीबाई फुले पुणे विश्वविद्यालय को 18-12 से हराकर ट्राॅफी अपने नाम की।

गौरतलब है कि बीते 27 मार्च से शुरू हुई इस प्रतियोगिता के क्वाअर फाइनल और सेमीफाइनल मुकाबले बीते दिन मंगलवार को खेले गए थे। सेमीफाइनल मुकाबले में मुबंई विश्वविद्यालय ने शिवाजी विश्वविद्यालय कोल्हापुर को 19-18 से हराकर फाइनल में जगह बनाई थी जबकि दूसरे सेमीफानल में सावित्रीबाई फुले पुणे विश्वविद्यालय ने दावनगेरे विश्वविद्यालय को 13-12 के अंतर से शिकस्त देकर फाइनल का रूख किया था।

प्रतियोगिता के समापन पर बुधवार प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर कार्यक्रम के मुख्यातिथि रहे। उन्होंने विजेता और उप विजेता टीमों को सम्मानित किया। इसके साथ ही प्रदेश के पूर्व में रहे मुख्यमंत्री शांता कुमार भी मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *