The Kashmir Files: 250 करोड़ के क्लब में शामिल होने को तैयार फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’

कश्मीरी पंडितों के पलायन पर केंद्रित फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ बॉक्स ऑफिस पर लगातार रिकॉर्ड बना रही है। इसके निर्देशक विवेक अग्निहोत्री हैं। इस फिल्म ने कमाई के मामले में तीसरे वीकेंड के बाद 225 करोड़ रुपये के आंकड़े को पार कर लिया। बुधवार को 19वें दिन फिल्म की कमाई 231.28 करोड़ हो चुकी है। अब इसके जल्द ही 250 करोड़ रुपये के क्लब में शामिल होने के उम्मीद जताई जा रही है।

मंगलवार को फिल्म ने 3.10 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। इस फिल्म ने बिग बजट की बॉलीवुड और साउथ की कई फिल्मों की कमाई को पीछे छोड़ दिया है।

द कश्मीर फाइल्स के वर्ल्ड वाइड कलेक्शन की बात करें तो फिल्म अभी तक 252 करोड़ रुपये से अधिक का कलेक्शन कर चुकी है। विवेक अग्निहोत्री ने फिल्म का पोस्टर शेयर कर सोशल मीडिया पर बताया कि फिल्म ने तीसरे रविवार विदेश में 2.15 करोड़ की कमाई की। फिल्म की कामयाबी को देखते हुए इसे तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ भाषा में भी डब किया जा रहा है।

फिल्म हाई एस्ट वर्ल्डवाइड ग्रॉस नाम की लिस्ट में दूसरे स्थान पर है। विवेक अग्निहोत्री को पूरी उम्मीद है कि यह फिल्म 500 करोड़ की कमाई को पार करेगी, जिसके बाद यह पिछले कई दशकों में कमाई को लेकर रिकॉर्ड कायम करवा चुकीं फिल्मों को पछाड़ कर पहले स्थान पर काबिज हो जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *