Harnaaz Sandhu : मिस यूनिवर्स बनने के बाद पहली बार बुधवार को घर आएंगी हरनाज संधू

चंडीगढ़, 29 मार्च (हि.स.)। मिस यूनिवर्स बनने के बाद हरनाज कौर संधू बुधवार को पहली बार अपने घर आ रही हैं। परिजनों तथा प्रशंसकों ने हरनाज के स्वागत की तैयारियां पूरी कर ली हैं। प्रशंसक हरनाज की झलक पाने के लिए बेताब हैं। हरनाज का परिवार बेटी के घर आने का बेसब्री से इंतजार कर रहा है।

हरनाज कौर का परिवार चंडीगढ़ से सटे मोहाली के सेक्टर 125 में रहता है। हरनाज की मां रजिंदर कौर डॉक्टर हैं और वह सोहाना अस्पताल में कार्यरत हैं। रजिंदर कौर ने बताया कि बेटी के आने का इंतजार पूरे परिवार को है। हरनाज जब से मिस यूनिवर्स बनी है तब से वह घर नहीं लौटी है।

मिस यूनिवर्स बनने के बाद हरनाज कौर संधू घर आए बिना ही लंदन चली गई थी। कोरोना की तीसरी लहर थमने के बाद होली के मौके पर वह भारत लौटी है। पहले वह मुंबई और उसके बाद दिल्ली पहुंची थी। दिल्ली मे लैक्मे के फैशन शो में भाग लेने के बाद हरनाज 30 मार्च को दिल्ली से चंडीगढ़ पहुंच रही हैं। मीडिया से रू-ब-रू होने के बाद वह मोहाली स्थित अपने घर जाएगी। शाम 5 बजे तक घर में रुकने के बाद हरनाज चंडीगढ़ के होटल नोवोटेल में रुकेंगी और 31 मार्च को माथा टेकने के लिए परिवार के साथ हरमंदिर साहिब अमृतसर जाएंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *