Hardik Pandya: लीग में ज्यादातर मैं चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करूंगा : हार्दिक पांड्या

मुंबई, 29 मार्च (हि.स.)। गुजरात टाइटन्स (जीटी) के कप्तान हार्दिक पांड्या ने सोमवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल), 2022 के पहले मुकाबले में लखनऊ सुपर जायंट्स (एलएसजी) के खिलाफ मिली जीत पर खुशी व्यक्त की है।

मैच के बाद हार्दिक ने कहा, “यह हमारे लिए दोनों तरफ रहने और सीखने के लिए सही मैच था, लेकिन हमने यह मैच जीतकर बहुत कुछ सीखा है। शमी अपनी सीम पोजीशन के लिए जाने जाते हैं और उन्होंने हमें शानदार शुरुआत दिलाई। हम इस विकेट पर किसी भी दिन 160 रन बना सकते थे। लीग में ज्यादातर मैं चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करूंगा क्योंकि मैं अपने अनुभव से दबाव लेना चाहता हूं ताकि दूसरे खुलकर खेल सकें। हम एक टीम के रूप में जीतना चाहते हैं।”

उन्होंने कहा, “यह काफी उमस भरा दिन भी था, इसलिए मैं वहां पर शमी का स्पैल खत्म नहीं कर पाता। मनोहर में कुछ प्रतिभा है जो देखने को भी मिला। वह ऐसे प्रतिभाशाली गेंदबाज हैं, जिनका भविष्य बेहतर है। तेवतिया सनसनीखेज थे। उसने मुझे आउट किया और हमने मैच जीत लिया।”

मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए आईपीएल के चौथे मैच में लखनऊ सुपर जायंट्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 6 विकेट पर 158 रन बनाए थे। उसकी ओर से दीपक हुडा ने 55 जबकि आयुष बदोनी ने 54 रन की पारी खेली। गुजरात की ओर से मोहम्मद शमी ने 4 ओवर में 25 रन देकर 3 विकेट चटकाए जबकि पेसर वरुण एरॉन ने 2 विकेट लिए. राशिद खान की झोली में एक विकेट गया।

जवाब में गुजरात ने कप्तान हार्दिक पांड्या (33), डेविड मिलर (30), राहुल तेवतिया (नाबाद 40) और मैथ्यू वेड (30) की बेहतरीन पारियों की बदौलत 19.4 ओवर में 5 विकेट पर 161 रन बनाकर जीत हासिल कर ली।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *