Powerlifting : विक्रम मल्होत्रा को जम्मू-कश्मीर एमेच्योर पावरलिफ्टिंग एसोसिएशन के अध्यक्ष के रूप में किया गया नामित

जम्मू, 28 मार्च (हि.स.)। अपनी पार्टी के राज्य महासचिव विक्रम मल्होत्रा को सोमवार को जम्मू-कश्मीर एमेच्योर पावरलिफ्टिंग एसोसिएशन के अध्यक्ष के रूप में नामित किया गया है। उन्हें रिहाड़ी में बेबी कैटरर्स, में आयोजित एक समारोह में नामांकित किया गया जिसमें वर्ल्ड रॉ पावरलिफ्टिंग फेडरेशन और ग्लोबल पावरलिफ्टिंग एलायंस से संबद्ध जम्मू-कश्मीर एमेच्योर पावरलिफ्टिंग एसोसिएशन के सदस्य और अन्य लोग इकट्ठे हुए थे।

इस कार्यक्रम में उन्होंने सर्व सम्मति से विक्रम मल्होत्रा को जम्मू-कश्मीर एमेच्योर पावरलिफ्टिंग एसोसिएशन के अध्यक्ष के रूप में नामित किया। इस अवसर पर बोलते हुए मल्होत्रा ने आयोजकों को धन्यवाद दिया और खेल भावना को बढ़ावा देने के लिए उनकी सेवाओं की सराहना की। उन्होंने कहा कि ऐसी गतिविधियों में युवाओं की भागीदारी से स्वस्थ समाज को बढ़ावा मिलेगा और हम एक ऐसे समाज का निर्माण कर सकते हैं जिसमें नशे के लिए कोई जगह न हो।

उन्होंने कहा कि सरकार को ऐसे संगठनों और गैर सरकारी संगठनों को प्रोत्साहित करना चाहिए जो समाज को नशे की लत से बचाना चाहते हैं और खेल गतिविधियों में युवाओं की भागीदारी को प्रोत्साहित करना चाहते हैं। असामाजिक और राष्ट्र-विरोधी तत्वों ने जम्मू-कश्मीर के भविष्य के साथ खिलवाड़ किया है और ऐसे संगठनों ने युवा पीढ़ी की रक्षा करने की पूरी कोशिश की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *