Hockey : सब जूनियर हाकी प्रतियोगिता : यूपी ने आंध्र को दी मात, तमिल ने आसाम को हराया

लखनऊ, 28 मार्च (हि.स.)। केडी सिंह बाबू मेमोरियल सोसाइटी द्वारा आयोजित ऑल इंडिया केडी सिंह बाबू सब जूनियर (अंडर-14) हॉकी प्रतियोगिता के दूसरे दिन चार मैच खेले गये। पहले मैच में रायल हाकी पंजाब को हरियाणा हाकी टीम ने 2-1 से मात दी। वहीं साउथर्न हाकी एकेडमी ने आसाम को सात-एक से, यूपी की टीम ने आंध्र प्रदेश को तीन-शून्य से, यूपी ग्रेस ने एचएआर हाकी एकेडमी हरियाणा को दो- शून्य से हरा दिया।

यूपी ग्रेस और हरियाणा के बीच 15 मिनट तक कांटे की टक्कर रही और कोई भी टीम गोल नहीं कर सकी थी। लेकिन 16वें मिनट में यूपी की टीम ने एक गोल दाग कर बढ़त बना ली। वहीं हरियाणा लगातार कोशिश करती रही लेकिन पुन: 56वें मिनट में यूपी की टीम ने एक गोल दागकर दो-शून्य से मैच को जीत लिया। दूसरे मैच में यूपी की टीम ने तीसरे मिनट, 16वें व 54 मिनट में गोल दागकर राजू स्कूल हाकी आंध्र प्रदेश को तीन-शून्य से मात दे दी।

तीसरे मैच में हाकी हरियाणा ने 17वें मिनट में एक गोल कर बढ़त बना ली। इसके बाद रायल पंजाब ने एक गोल दागे लेकिन पुन: एक गोल कर हरियाणा की टीम ने दो-एक से मैच को जीत लिया। वहीं साउथर्न हाकी तमिलनाडु की टीम ने आसाम की टीम को सात-एक से हरा दिया। आसाम की टीम 23वें मिनट में एक गोल कर सकी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *