RRR : फिल्म ‘आरआरआर’ देखने को उत्सुक हैं कंगना रनौत

बेबाक बयानों के कारण मशहूर बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत हालिया रिलीज फिल्म आरआरआर को देखने के लिए काफी उत्सुक हैं। जूनियर एनटीआर, राम चरण, अजय देवगन और आलिया भट्ट जैसे सितारों से सजी ‘आरआरआर’ एक पीरियड ड्रामा फिल्म है।कंगना ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर फिल्म को देखने की इच्छा जाहिर की ही कंगना रनौत ने लिखा, “मैं अपने सबसे फेवरेट डायरेक्टर और राइटर, दोनों के कॉम्बिनेशन को एक साथ देखने का इंतजार नहीं कर पा रही हूं।”

कंगना के इस पोस्ट को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स यह कयास लगा रहे हैं कि अब कंगना ने आलिया भट्ट संग अपनी कंट्रोवर्सी को साइड में रख दिया है और उनकी इस फिल्म को देखने के लिए उत्सुक हैं। कंगना का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

फिल्म ‘आरआरआर’ की कहानी प्रसिद्ध स्वतंत्रता सेनानी कोमाराम भीम और अल्लूरी सीतारामाराजू के युवा दिनों के एक काल्पनिक वर्णन पर आधारित है। इन दोनों स्वतंत्रता सेनानियों ने ब्रिटिश के साथ हैदराबाद के निजाम के खिलाफ लड़ाई लड़ी थी। फिल्म के अन्य कलाकारों में अंतरराष्ट्रीय अभिनेता रे स्टीवेन्सन, एलिसन डूडी और ओलिविया मॉरिस भी शामिल हैं। यह फिल्म डीवीवी दानय्या द्वारा डीवीवी एंटरटेनमेंट के तहत निर्मित एवं एसएस राजामौली निर्देशित है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *