शीर्ष क्रम के दो बल्लेबाजों के रन आउट होने से टीम को नुकसान पहुंचा : बिस्माह मारूफ

क्राइस्टचर्च, 24 मार्च (हि.स.)। गुरुवार को यहां हेगले ओवल में आईसीसी महिला क्रिकेट विश्व कप 2022 में इंग्लैंड के खिलाफ नौ विकेट से हार का सामना करने के बाद, पाकिस्तान के कप्तान बिस्माह मारूफ ने कहा कि मैच में शीर्ष क्रम के दो बल्लेबाजों के रन आउट होने से टीम को नुकसान पहुंचा।

बता दें कि पाकिस्तान के लिए केवल सिदरा अमीन और सिदरा नवाज़ ने ही 20 रनों के उपर का स्कोर बनाया, जबकि बाकि बल्लेबाजी क्रम के पास अंग्रेजी गेंदबाजों का कोई जवाब नहीं था।

मैच के बाद मारुफ ने कहा, “मुझे लगता है कि शीर्ष क्रम में दो रन आउट ने हमें नुकसान पहुंचाया। अगर हम 50 ओवर खेल सकते तो गेंदबाजों को बचाव के लिए और अधिक रन मिलते। हमारी गेंदबाजी हमारी ताकत है, इसलिए हमें विश्वास है कि हम किसी भी टीम के विकेट ले सकते हैं। इसलिए हम पहले गेंदबाजी करना और लक्ष्य का पीछा करना पसंद करते हैं।”

उन्होंने कहा, “हमारे बल्लेबाजी दृष्टिकोण को बदलना होगा। हमारे पास शॉट खेलने वाले हिटर हैं। डायना बेग शानदार थी, फातिमा सना ने पिछले मैच में शानदार प्रदर्शन किया था और मुझे उम्मीद है कि वह अगले मैच में लय में होंगी।”

इंग्लैंड का अगला मुकाबला रविवार को लीग चरण के अंतिम दिन बांग्लादेश से होगा, जिसमें जीत के साथ सेमीफाइनल में उसकी जगह पक्की हो जाएगी। वहीं, पाकिस्तान का सामना शनिवार को मेजबान न्यूजीलैंड से होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *