Pat Cummins: पाकिस्तान के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में अपनी टीम के प्रदर्शन पर गर्व है : पैट कमिंस

कराची, 17 मार्च (हि.स.)। ऑस्ट्रेलिया के कप्तान पैट कमिंस ने कहा है कि उन्हें कराची में पाकिस्तान के खिलाफ दूसरे टेस्ट में अपनी टीम के प्रदर्शन पर गर्व है।

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने 196 रनों की असाधारण पारी खेली। पाकिस्तान कराची में दूसरे टेस्ट के अंतिम दिन 171.4 ओवरों तक बल्लेबाजी करने के बाद मैच को ड्रा कराने में सफल रहा।

दूसरा टेस्ट मैच, पांचवें और अंतिम दिन, अंतिम ओवर तक गया, जहां पाकिस्तान मोहम्मद रिजवान के धैर्यभरी पारी के कारण मैच ड्रा कराने में सफल रहा। रिजवान ने अंत तक अपनी टीम के लिए बल्लेबाजी की।

मैच के बाद कमिंस ने कहा, ” मुझे लगता है कि हमारे पास पर्याप्त ओवर थे, चौथे और पांचवें दिन भी काफी अच्छा विकेट था। हमने कुछ मौके बनाए, लेकिन हम उन्हें भुनाने में असफल रहे। स्वेपसन पदार्पण पर शानदार थे। जिस तरह से उन्होंने गेंदबाजी की, वैसा फायदा उनको नहीं मिला। नाथन अंत तक प्रभावशाली था, जैसा कि वह हमेशा 5 दिन करते हैं। एक ऑस्ट्रेलियाई टीम के लिए टेस्ट मैच की शुरुआत में दो दिनों से अधिक बल्लेबाजी करना शानदार रहा, मुझे लगता है कि हमने काफी लंबे समय बाद ऐसा किया है।”

बता दें कि पाकिस्तान कराची में दूसरे टेस्ट के अंतिम दिन 171.4 ओवरों तक बल्लेबाजी करने के बाद ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एक रोमांचक ड्रा कराने में सफल रहा। दोनों टीमें डब्ल्यूटीसी स्टैंडिंग में चार-चार अंकों के साथ शीर्ष दो स्थानों पर बनीं हुई हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *