पाकिस्तान पर मिली जीत पर निगार सुल्ताना ने जताई खुशी, कहा-वह इस भावना का वर्णन नहीं कर सकतीं

हैमिल्टन, 14 मार्च (हि.स.)। आईसीसी महिला एकदिवसीय विश्व कप के 12 वें मैच में पाकिस्तान पर मिली 09 रनों की रोमांचक जीत पर खुशी व्यक्त करते हुए बांग्लादेश की कप्तान निगार सुल्ताना ने कहा कि वह इस भावना का वर्णन नहीं कर सकतीं।

235 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी पाकिस्तानी टीम सिदरा अमीन की 104 रनों की पारी के बावजूद 50 ओवरों में 225 रन ही बना सकी और 09 रन से हार गई।

मैच के बाद सुल्ताना ने कहा, “मुझे लगता है कि मैं इस भावना का वर्णन नहीं कर सकती। यह एक ऐतिहासिक क्षण है। मुझे लगा कि यहां स्पिनरों का दबदबा होगा। हम पाकिस्तान को वास्तव में अच्छी तरह से जानते हैं। हमने उन्हें क्वालीफायर में भी हराया है। लड़कियों ने कड़ी मेहनत की है। एक जीत आपको बहुत आत्मविश्वास देती है। हम सुधार कर रहे हैं और हम जानते हैं कि हम एक सक्षम टीम हैं।”

इस मुकाबले में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी बांग्लादेशी टीम ने फरजाना हक के 71 रनों के बेहतरीन अर्धशतकीय पारी की बदौलत निर्धारित 50 ओवरों में सात विकेट पर 234 रन बनाए।

जवाब में पाकिस्तानी टीम सिदरा अमीन (104) के शानदार शतकीय पारी के बावजूद 50 ओवर में 9 विकेट पर 225 रन ही बना सकी। अमीन के अलावा नाहिदा खान ने 43 और कप्तान बिस्माह महरूफ ने 31 रन बनाया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *