Anushka Sharma: चकदा एक्सप्रेस के लिए जमकर पसीना बहा रहीं अनुष्का शर्मा

अनुष्का शर्मा इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘चकदा एक्सप्रेस’ के लिए जमकर पसीना बहा रही हैं। यह फिल्म भारतीय महिला क्रिकेट टीम की पूर्व कप्तान झूलन गोस्वामी की बायोपिक है। फिल्म में अनुष्का तेज गेंदबाज झूलन गोस्वामी के रोल में उनकी तरह विकेट गिराते नजर आएंगी। फिल्म में क्रिकेटर का किरदार निभाने के लिए अनुष्का इसके लिए कड़ी मेहनत कर रही है। इसका एक वीडियो अनुष्का ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर साझा किया है, जिसमें वह क्रिकेट खेलने की प्रैक्टिस कर रही हैं।

वीडियो में अनुष्का पैरों और हाथों की स्ट्रेचिंग कर रही हैं। इसके बाद वो बैट लेकर प्रैक्टिस करती दिखाई दे रही हैं। सिर पर कैप पहने और हाथों में बॉल पकड़े अनुष्का कैजुअल लुक में भी स्टनिंग दिख रही हैं। वीडियो के आखिरी में उनके चेहरे पर तब खुशी दिखाई देती है, जब वह बॉल से स्टंप को उखाड़ देती हैं।

‘चकदा एक्सप्रेस’ भारतीय क्रिकेट टीम की पूर्व कप्तान झूलन गोस्वामी के जीवन से प्रेरित है। इसकी कहानी महिला क्रिकेट को लेकर दुनिया की आंखें खोल देगी। जब झूलन ने क्रिकेट खेलने और इसके जरिये अपने देश का नाम रोशन करने का फैसला किया था, उस समय महिलाओं का क्रिकेट खेलने के बारे में सोचना तक मुश्किल था। महिला क्रिकेट की शक्ल और झूलन का जीवन बदल देने वाले तमाम किस्सों का ये एक नाटकीय रूपातंरण है।

‘चकदा एक्सप्रेस’ को प्रोसित रॉय ने निर्देशित किया है। फिल्म को कर्णेश शर्मा प्रड्यूस कर रहे हैं। कहानी अभिषेक बनर्जी ने लिखी है। यह फिल्म ओटीटी प्लेटफार्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *