Devendra Fadnavis: नवाब मलिक का इस्तीफा होने तक भाजपा चुप नहीं बैठेगी: देवेंद्र फडणवीस

मुंबई, 09 मार्च (हि.स.)। नवाब मलिक के मंत्री पद के इस्तीफे की मांग को लेकर मुंबई में भाजपा ने बुधवार को आजाद मैदान में प्रदर्शन किया। इसके बाद मेट्रो सिनेमागृह तक देवेंद्र फडणवीस के नेतृत्व में मोर्चा निकाला गया। इस मौके पर फडणवीस ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नवाब मलिक के मंत्री पद का इस्तीफा होने तक चुप नहीं बैठने वाली है।

नवाब मलिक के मंत्री पद के इस्तीफे की मांग को लेकर मुंबई में भाजपा ने बुधवार को आजाद मैदान में प्रदर्शन किया। मेट्रो सिनेमागृह के पास पुलिस ने मोर्चे को रोककर देवेंद्र फडणवीस, प्रवीण दरेकर, चंद्रकांत पाटिल, आशीष शेलार, सुधीर मुनगंटीवार, मंगलप्रभात लोढ़ा आदि नेताओं को हिरासत में ले लिया। इस मौके पर फडणवीस ने कहा कि नवाब मलिक को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने गिरफ्तार किया है और जांच में नवाब मलिक ने मुंबई बम विस्फोट के आरोपितों से जमीन खरीदने के सबूत मिले हैं। इसके बाद भी मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे नवाब मलिक के मंत्री पद का इस्तीफा नहीं ले रहे हैं।

देवेंद्र फडणवीस ने आजाद मैदान में उपस्थित भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि नवाब मलिक ने बम विस्फोट के आरोपित सरदार वली शाह से तथा दाऊद की बहन हसीना पारकर के ड्राइवर से करोड़ों रुपये की जमीन खरीदी थी। इस मामले में जमीन की मूल मालकिन को एक भी पैसा नहीं मिला। इस मामले की जांच ईडी कर रही है और नवाब मलिक इस मामले में न्यायिक कस्टडी में हैं।

इस मौके पर भाजपा प्रदेश चंद्रकांत पाटिल ने कहा कि महाविकास आघाड़ी सरकार देशद्रोहियों का समर्थन कर रही है। भाजपा नवाब मलिक के इस्तीफे की मांग को लेकर गांव स्तर पर आंदोलन करेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *