शेफाली को फॉर्म में लौटने के लिए सिर्फ एक बेहतर पारी की जरूरत : झूलन गोस्वामी

हैमिल्टन, 9 मार्च (हि.स.)। भारतीय महिला क्रिकेट टीम की तेज गेंदबाज झूलन गोस्वामी ने बुधवार को कहा कि युवा सलामी बल्लेबाज शेफाली वर्मा को फॉर्म में लौटने के लिए सिर्फ एक बेहतर पारी की जरूरत है।

झूलन की यह टिप्पणी न्यूजीलैंड के खिलाफ भारत के आगामी महिला एकदिनी विश्व कप मुकाबले से एक दिन पहले आई। शेफाली खराब फार्म से गुजर रही हैं और काफी मैचों से कोई बड़ा स्कोर नहीं कर सकी हैं।

झूलन ने एक वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा, “मुझे लगता है कि शेफाली ने पहले ही खुद को साबित कर दिया है। वह एक और बहुत ही रोमांचक क्रिकेटर है। लेकिन ये चीजें हर क्रिकेटर के साथ होती हैं। वह नेट्स में वास्तव में अच्छी तरह से मेहनत कर रही है। मुझे उम्मीद है कि वह वापसी करेंगी और उन्हें फार्म में आने के लिए बस एक पारी की जरूरत है।”

भारत ने टूर्नामेंट के अपने पहले मैच में पाकिस्तान को 107 रनों से हराया था और मिताली राज की अगुवाई वाली टीम इस लय को जारी रखना चाहेगी।

झूलन ने कहा, “इस टीम में, मुझे लगता है कि हमारे पास बहुत सारे युवा हैं और वे इसका आनंद ले रहे हैं – हम सभी एक-दूसरे की कंपनी का आनंद ले रहे हैं। ऋचा ने एक विकेटकीपर के रूप में जिम्मेदारी ली है। वह अपनी बल्लेबाजी क्षमता में दिन-ब-दिन सुधार कर रही हैं। आप जानते हैं कि वह बड़े छक्के मारने में भी सक्षम है। वह तेजी से स्कोर कर सकती है। इसलिए मुझे लगता है कि हमारी टीम को और मजबूती देंगी। खासकर जब भी उन्हें न्यूजीलैंड श्रृंखला में मौका मिला तो उन्होंने वास्तव में अच्छी बल्लेबाजी की।”

हैशटैग मिलजुल (मिताली राज और झूलन गोस्वामी) के बारे में पूछे जाने पर, उन्होंने कहा, “मैंने मिलजुल के बारे में सुना है, लेकिन इस हैशटैग के बारे में नहीं। ईमानदारी से कहूं तो, मैंने विश्व कप शुरू होने से पहले हर तरह के सोशल मीडिया को बंद कर दिया था। बहुत सारे लोग मैसेज कर रहे थे और मैं दूर रहने और अपने खेल पर ध्यान केंद्रित करने की कोशिश कर रहा थी। निश्चित रूप से, मैं इस हैशटैग मिलजुल को किसी और के फोन से खोजूंगी, मेरे फोन से नहीं।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *