Recovered : कालबागान के पास घने जंगल से स्वचालित हथियार एवं गोला-बारूद बरामद

कोकराझार (असम), 08 मार्च (हि.स.)। पुलिस की टीम ने अभियान चलाते हुए कोकराझार जिला के टिपकाई उप पुलिस स्टेशन के तहत महामाया रिजर्व फॉरेस्ट के बल्लमझोरा और गुमा रिजर्व फॉरेस्ट के चार नंबर पार्ट कालबागान के पास घने जंगल से स्वचालित हथियार एवं गोला-बारूद बरामद किया है।

पुलिस प्रशासन इस समय बीटीसी के चारों जिला कोकराझार, उदालगुरी, बाक्सा एवं चिरांग जिलों में अवैध हथियारों के विरूद्ध एक अभियान छेड़े हुए है। विशेष एडीजीपी और बीटीएडी आईजीपी एलआर बिश्नोई ने मंगलवार को कोकराझार पुलिस अधीक्षक के सभा गृह में एक संवाददाता सम्मेलन में बताया कि महामाया रिजर्व फॉरेस्ट के बल्लमझोरा और गुमा रिजर्व फॉरेस्ट के चार नंबर पार्ट कालबागान के पास घने जंगल में जमीन के नीचे प्लास्टिक में पैक कर छुपकर रखे गए भारी मात्रा में हथियार बरामद किये गए हैं।

उन्होंने बताया कि बरामद हथियारों में जमीन के नीचे छुपाकर रखी गई दो इजरायल निर्मित रायफल, चार मैगजीन, एक साइलेंसर, 16 ग्रेनेड, 22 प्रेशर बम और 22 प्रेशर बम के कैप हैं। उन्होंने बरामद हथियार आत्मसमर्पण करने वाले संगठन एनडीएफबी के होने की संभावना जताई है। संवाददाता सम्मेलन में विशेष एडीजीपी और बीटीएडी के आईजीपी एलआर बिश्नोई, कोकराझार जिला के पुलिस अधीक्षक प्रतीक विजय कुमार थुवे, उप पुलिस अधीक्षक सुरजीत सिंह पानेसर सिंह, पूनम पेगू उपस्थिति थे।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि कोकराझार जिला पुलिस अधीक्षक प्रतीक विजय कुमार थूवे के नेतृत्व में यह अभियान चलाया जा रहा है। इस संबंध में किसी की भी गिरफ्तारी नहीं हो पाई है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *