Phil Simmons: इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट श्रृंखला में बल्लेबाजों को पर्याप्त रन बनाने की जरूरत : फिल सिमंस

सेंट जॉन्स, 8 मार्च (हि.स.)। वेस्टइंडीज के मुख्य कोच फिल सिमंस ने कहा है कि इंग्लैंड के खिलाफ आगामी टेस्ट श्रृंखला में गेंदबाजों की मदद के लिए उनके बल्लेबाजों को बोर्ड पर पर्याप्त रन बनाने की जरूरत है। वेस्टइंडीज और इंग्लैंड के बीच तीन मैचों की टेस्ट श्रृंखला खेली जाएगी, जिसका पहला मैच आज कुछ घंटे बाद शुरू होगा।

सिमंस ने कहा, “मुझे लगता है कि पिछली बार जब इंग्लैंड यहां था और हमने उन्हें हराया था, तो उसमें सलामी जोड़ी क्रेग और जॉन कैंपबेल की जोड़ी ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। तो चलिए आशा करते हैं कि यह हमारे लिए एक अच्छा शगुन है, क्योंकि उन दोनों ने टीम में वापसी कर ली है। उम्मीद है कि वे एक बार फिर टीम को कुछ अच्छी शुरुआत देंगे। हम आशा करते हैं कि इसके बाद मध्यक्रम और निचले क्रम के बल्लेबाज भी अपनी भूमिका अच्छी तरह से निभाएंगे।”

उन्होंने कहा, ” हमारे बल्लेबाजों को लंबे समय तक बल्लेबाजी करने की ज़रूरत है, हमें यह सुनिश्चित करने की ज़रूरत है कि हम गेंदबाजों को काम करने के लिए बोर्ड पर कुछ रन दें।”

इंग्लैंड ने टेस्ट सीरीज के लिए स्टुअर्ट ब्रॉड और जेम्स एंडरसन को टीम से बाहर कर दिया है, हालांकि सिमंस का कहना है कि इसका मतलब यह नहीं है कि उनकी टीम इंग्लिश टीम को हल्के में लेगी।

उन्होंने कहा, “हम इस तथ्य को नहीं देख रहे हैं कि ब्रॉड और एंडरसन नहीं खेल रहे हैं, बल्कि हम यह देख रहे हैं कि हमें अभी भी कुछ गुणवत्ता वाले गेंदबाजों का सामना करना है और अच्छी बल्लेबाजी करनी है।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *