Volleyball : वॉलीबाल प्रतियोगिता: नवयुवक संघ जगतपुर की टीम ने जीती ट्रॉफी

प्रयागराज, 06 मार्च (हि.स.)। डिस्ट्रिक्ट वालीबॉल एसोसिएशन, प्रयागराज के तत्वावधान में स्थानीय सरदार पटेल क्लब बरहा कलां (मांडा) के सौजन्य से बरहा कलां के खेल मैदान पर अंतरजनपदीय वॉलीबाल प्रतियोगिता सम्पन्न हुई। इसमें नवयुवक संघ जगतपुर की टीम ने अरई आदर्श क्लब मेजा को पराजित कर ट्रॉफी पर कब्जा कर लिया।

उक्त प्रतियोगिता में कुल 13 टीमों ने प्रतिभाग कर अपने खेल कौशल का प्रदर्शन किया। फाइनल मैच का मुकाबला नवयुवक संघ जगतपुर (गंगापार) और अरई आदर्श क्लब मेजा (यमुनापार) के बीच हुआ। इसमें नवयुवक संघ जगतपुर की टीम ने अरई आदर्श क्लब मेजा को सीधे दोनों सेटों में 25-21 और 25-23 अंकों से हराकर अंतरजनपदीय वॉलीबाल प्रतियोगिता की शील्ड जीत ली।

इसके पूर्व खेले गए सेमीफाइनल के मैचों में अरई आदर्श क्लब मेजा ने सरदार पटेल क्लब बरहा कलां को 25-23 और 25-22 अंकों से हराकर तथा दूसरे सेमीफाइनल मैच में नवयुवक संघ जगतपुर ने वॉलीबाल क्लब गोगांव की टीम को 25-19 और 25-22 अंकों से हराकर फाइनल में प्रवेश किया था।

पूर्व प्रधान जय नारायण विश्वकर्मा ने विजेता एवं उपविजेता टीम के खिलाड़ियों को शील्ड व पुरस्कार वितरित किया। डिस्ट्रिक्ट वॉलीबाल एसोसिएशन के महासचिव आरपी शुक्ला ने सभी को धन्यवाद ज्ञापित किया। संचालन गुलाम मुस्तफा ने किया और पूरे टूर्नामेंट की कमेंट्री प्रस्तुत की। आयोजन समिति की ओर से विजेता टीम नवयुवक संघ जगतपुर को 5100 रुपये तथा उपविजेता टीम अरई आदर्श क्लब मेजा को 3100 रुपये का नकद पुरस्कार प्रदान किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *