Cricket : सौरभ की शानदार गेंदबाजी, चंदन इलेवन ने जीता मैच

लखनऊ, 06 मार्च (हि.स.)। बाबू बनारसी दास लीग मैच में रविवार को दो मैच खेले गये। पहले मैच में चंदन इलेवन क्रिकेट क्लब ने ब्राइटवे कालेज क्रिकेट क्लब को चार विकेट से हरा दिया। वहीं दूसरे मैच में मुनिन्द्र मौर्या की शानदार गेंदबाजी की वजह से साउंड इमेजेज क्रिकेट क्लब ने अखिल क्रिकेट क्लब को छह विकेट से मात दे दी।

अखिलेश दास स्टेडियम में हुए मैच के दौरान साउंड इमेजेज क्रिकेट क्लब ने टास जीत कर पहले क्षेत्ररक्षण का फैसला किया। अखिल इंफ्रा की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 141 रन बनाकर 33वें ओवर में पवेलियन वापस लौट गयी। सर्वाधिक 51 रन चंद्रेश कन्नौजिया ने बनाये। वहीं साउंड इमेजेज के गेंदबाज मुनिंन्द्र अनुभव ने तीन-तीन विकेट झटके। साउंड की टीम चार विकेट खोकर ही 142 रन पूरे कर लिये और छह विकेट से मैच जीत लिया। सर्वाधिक हिमांशु शर्मा ने 52 रन बनाये। वहीं मुनिंद्र भी 24 रन बनाकर नाट आउट रहे।

वहीं दूसरे मैच में ब्राइटवे की टीम टास जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 90 रन बनाकर 33वें ओवर में ही पवेलियन वापस लौट गयी। सर्वाधिक 30 रन आदित्य ने बनाये। वहीं चंदन इलेवन के गेंदबाज सौरभ सिंह ने चार विकेट झटके। चंदन की टीम 13वें ओवर में ही छह विकेट गवांकर 91 रन बना लिये और चार विकेट से मैच को जीत लिया। इस मैच में सौरभ मैन आफ द मैच रहे, जबकि पहले मैच में साउंड टीम के मुनिंद्र को मैन आफ द मैच का खिताब दिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *