Kunal Khemu : कुणाल खेमू रोड रेज के शिकार, पुलिस से शिकायत

फिल्म अभिनेता कुणाल खेमू और सोहा अली खान ने सोशल मीडिया पर सड़क पर रफ ड्राइविंग करने वालों को लेकर पोस्ट लिखी है। कुणाल ने रविवार सुबह अपने साथ हुए रोड रेज के बारे में बताया है।

कुणाल खेमू ने ट्विटर पर एक कार की फोटो शेयर करते हुए लिखा-‘आज सुबह 9 बजे मैं अपनी वाइफ, बेटी और अपने पड़ोसी के दो बच्चों के साथ नाश्ते के लिए जुहू जा रहा था। इस बीच यह ड्राइवर ( कार का फोटो) लापरवाही से गाड़ी चला रहा था। इस शख्स ने बिना हॉर्न दिए ओवरटेक करने की कोशिश की। इस ड्राइवर ने अचानक मेरी गाड़ी के सामने ब्रेक लगा दिए। इस लापरवाह ड्राइवर ने न केवल अपनी सेफ्टी के साथ खिलवाड़ किया बल्कि मेरी कार में बैठे सभी की सुरक्षा को भी खतरे में डाल दिया। इस शख्स की वजह से मैंने बहुत मुश्किल से गाड़ी को टकराने से रोका और ब्रेक लगाया। यह बेहद दर्दनाक था क्योंकि मेरी गाड़ी में उस समय बच्चे थे। फिर वह शख्स अपनी गाड़ी रोककर बाहर उतरा और महिला और बच्चों के सामने गंदी गालियां देने लगा। मैंने ये सब रिकॉर्ड करने के लिए फोन निकाला, वह वहां से निकल भागा। मैं मुंबई पुलिस से इस मामले पर संज्ञान लेने की अपील करता हूं।’ अभिनेता ने मुंबई पुलिस को भी टैग किया है।

कुणाल खेमू की इस पोस्ट पर मुंबई पुलिस ने प्रतिक्रिया दी है-‘ इस मामले पर सांताक्रूज ट्रैफिक पुलिस जल्द ही कार्रवाई करके आपको जानकारी देगी।’ कुणाल खेमू की पत्नी व अभिनेत्री सोहा अली खान ने भी अपनी इंस्टा स्टोरी पर इस पोस्ट को साझा किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *