Chief Minister Mamata Banerjee Protested : पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का वाराणसी में विरोध, जगह— जगह दिखाये गये काले झंडे

वाराणसी, 02 मार्च (हि.स.) । प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में समाजवादी पार्टी और गठबंधन दलों के प्रत्याशियों का चुनावी माहौल बनाने बुधवार को शहर में आई पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का जगह—जगह विरोध हुआ। काशी की विश्वप्रसिद्ध गंगा आरती देखने के लिए वाहनों के काफिले में दशाश्वमेध घाट पर जा रही ममता बनर्जी को काले झंडे दिखाये गये।

गोदोलिया चौराहे के समीप व्यापारियों और भाजपा कार्यकर्ताओं ने जयश्री राम का नारा लगाते हुए पार्टी का झंडा भी जमकर लहराया। सबसे पहल चेतगंज में उन्हें काले झंडे दिखाए गए जिसके बाद उन्होंने अपनी फ्लीट को रुकवा दिया और बाहर निकल आयीं। यह देख अफसरों को पसीने छुट गये। दशाश्वमेधघाट पर मोदी—मोदी के नारों से नाराज ममता बनर्जी घाट की सीढ़ियों पर जाकर बैठ गई। अफसर और कार्यकर्ता उन्हें मनाने का प्रयास करते रहे। विरोध प्रदर्शन देख उनके सुरक्षा व्यवस्था को चाक चौबंद बनाया गया। बंगाल सहित देश की सियासत में सत्तापक्ष को घेरने वाली ममता बनर्जी के विरोध को लेकर समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता सोशल मीडिया में मुखर हो रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *