पाकिस्तान के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन करने के लिए परिस्थितियों के अनुकूल होना बड़ा कारक : स्मिथ

रावलपिंडी, 2 मार्च (हि.स.)। ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज स्टीव स्मिथ, जो अपने करियर में पहली बार पाकिस्तान का दौरा कर रहे हैं, ने कहा कि श्रृंखला में अच्छा प्रदर्शन करने के लिए परिस्थितियों के अनुकूल होना वास्तव में एक बड़ा कारक होगा।

ऑस्ट्रेलिया वर्तमान में तीन टेस्ट, तीन एकदिवसीय और एक टी-20 श्रृंखला के लिए पाकिस्तान में है। पहला टेस्ट 4 मार्च से रावलपिंडी में शुरू होगा।

सिडनी मॉर्निंग हेराल्ड ने स्मिथ के हवाले से कहा, “मैं यहां पहली बार खेल रहा हूं, इसलिए परिस्थितियों का आदी होना वास्तव में महत्वपूर्ण है और हम यहां जो कुछ भी सामना कर रहे हैं उसे अनुकूलित करने की क्षमता रखते हैं। मुझे लगता है कि मैं एक अच्छी जगह पर हूं, मैं गेंद को अच्छी तरह से मार रहा हूं मुझे कोई चिंता नहीं है। मैं हमेशा की तरह अपने खेल के बारे में जानता हूं। उम्मीद है कि अगले कुछ दिनों में पहले टेस्ट के लिए अच्छी लय पा जाऊंगा।

स्मिथ ने यह भी कहा कि विदेशों में रन बनाना उनके लिए एक बड़ा कारक है और वह वास्तव में पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट सीरीज में बड़ा स्कोर बनाने के लिए उत्सुक हैं।”

स्मिथ ने कहा, “हम कुछ दूर क्रिकेट खेलने और विदेशी परिस्थितियों में खुद को चुनौती देने के बारे में उत्साहित हैं और घर से दूर मेरा प्रदर्शन कुछ ऐसा है जिस पर मुझे गर्व है, इसलिए जाहिर है कि पिछले दौरे में मैंने एशेज में वास्तव में अच्छा प्रदर्शन किया था और उम्मीद है कि मैं इसे दोहरा सकता हूं।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *