PM Narendra Modi Rally Ghazipur : प्रधानमंत्री मोदी की बुधवार को गाजीपुर, सोनभद्र में रैली

लखनऊ, 01 मार्च (हि.स.)। प्रधानमंत्री और भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता नरेन्द्र मोदी बुधवार को गाजीपुर और सोनभद्र में पार्टी उम्मीदवारों के समर्थन में रैली करेंगे। तीन मार्च को जौनपुर और चंदौली में रैली कर भाजपा को जिताने की अपील करेंगे। भाजपा ने रैलियों के सफल आयोजन के लिए सभी जरूरी तैयारियां पूरी कर ली हैं। स्थानीय स्तर पर सभी विधानसभा क्षेत्रों से मोदी को सुनने के लिए लोग आएंगे। यह जानकारी प्रदेश महामंत्री एवं रैली प्रभारी अनूप गुप्ता ने दी।

रैली प्रभारी गुप्ता के मुताबिक बुधवार को प्रधानमंत्री पहले सोनभद्र के मुसही चुर्क में राजकीय इंजीनियरिंग कॉलेज और पुलिस लाइन के निकट मैदान पर होने वाली रैली में राबर्ट्सगंज, घोरावल, ओबरा और दुद्धी विधानसभा क्षेत्रों की संयुक्त जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद प्रधानमंत्री गाजीपुर जाएंगे। वो वहां आरटीआई ग्राउंड में होने वाली रैली में जिले की जखनियां, जमानियां, सैदपुर, गाजीपुर, जंगीपुर, जहूराबाद और मुहम्मदाबाद विधानसभा क्षेत्र की संयुक्त जनसभा को संबोधित करेंगे। रैलियों को सफल बनाने के लिए मंगलवार को सभी आवश्यक तैयारियों को पूरा कर लिया गया।

गुप्ता ने बताया कि तीन मार्च को प्रधानमंत्री जौनपुर के टीडी कॉलेज मैदान में जनसभा को संबोधित करेंगे। इस जनसभा में वह बदलापुर, शाहगंज, जौनपुर, मल्हनी, मुंगराबादशाहपुर, मछलीशहर, मड़ियाहूं, जाफराबाद और केराकत विधानसभा क्षेत्र के लोगों को संबोधित करेंगे। इसके बाद मोदी चंदौली के नवीन कृषि मंडी स्थल के समीप होने वाली रैली को संबोधित करेंगे। इसमें चंदौली, सकलडीहा, सैयदराजा और चकिया विधानसभा क्षेत्र की आम जनता, भाजपा समर्थक और कार्यकर्ताओं को संबोधित कर भाजपा को जिताने की अपील करेंगे। सभी रैलियों में कोविड गाइड लाइंस का पालन करते हुए लोगों के बैठने की व्यवस्था की गई है। रैली प्रभारी ने बताया कि प्रधानमंत्री के सभी कार्यक्रमों का प्रसारण सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर भी किया जाएगा। उल्लेखनीय है कि उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए पांच चरणों का मतदान हो चुका है। अभी दो चरणों का मतदान बाकी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *