बिग बॉस 15 में शमिता शेट्टी के बॉयफ्रेंड राकेश बापट ने लगाई तेजस्वी प्रकाश की क्लास

कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाला रियलिटी शो बिग बॉस 15 काफी इंट्रेस्टिंग रहा। अब यह शो अपने फिनाले में पहुंच गया है और 29 एवं 30 जनवरी को इस फिनाले का प्रसारण होगा। वहीं शो के फिनाले से ठीक पहले शो का एक लेटेस्ट प्रोमो सामने आया है। जिसमें शो की फाइनलिस्ट शमिता शेट्टी के बॉयफ्रेंड राकेश बापट तेजस्वी प्रकाश की क्लास लगाते नजर आ रहे हैं।

यह बात किसी से छिपी नहीं है कि शो की कंटेस्टेंट शमिता शेट्टी और तेजस्वी प्रकाश की आपस में बिलकुल नहीं बनती। दोनों को कई बार फाइट करते भी देखा गया है। वहीं अब शो का लेटेस्ट प्रोमो सामने आया है, जिसमें राकेश शमिता की साइड लेते हुए तेजस्वी से कहते हैं कि वह ये बात क्यों नहीं समझती शमिता करण में इंट्रेस्टेड नही हैं। अभिनेता राकेश बापट ने कहा कि वह जब टीवी देखते हैं तो उन्हें तोड़ने का मन करता है क्योंकि तेजस्वी शमिता को जिस तरह से ट्रीट करती हैं, उससे उन्हें बहुत गुस्सा आता है। राकेश ने वो भी सवाल किया जब शमिता टास्क के दौरान करण की पीठ पर बैठी थीं और तेजस्वी ने उन्हें धक्का मार दिया था। तेजस्वी राकेश को समझाने की कोशिश करती हैं कि शमिता ने जो किया वो उसके बदले का रिएक्शन था। लेकिन राकेश और गुस्सा हो जाते हैं।तेजस्वी ने शमिता को मजाक में आंटी कहा था, इस बात पर भी राकेश नाराजगी जाहिर करते हैं और तेजस्वी की बातों का जवाब देते हुए कहते हैं ये पूरी तरह बकवास है।’

शो के इस लेटेस्ट प्रोमो के सामने आने के बाद फैंस राकेश बापट को सही ठहरा रहे हैं। वहीं कई सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि तेजस्वी करण कुंद्रा को लेकर काफी ज्यादा इनसेक्योर फील करती हैं। वहीं तेजस्वी प्रकाश को खरी-खरी सुनाने को लेकर राकेश बापट भी ट्विटर पर ट्रेंड कर रहे हैं। राकेश बापट और शमिता शेट्टी का प्यार फैंस से छिपा नहीं है ।, बिग बॉस ओटीटी में फैंस ने इस जोड़ी की प्यार भरी नोक-झोंक और दोनों की नजदीकियों को देखते हुए सारा नाम दिया। शो में फैंस के बीच इस जोड़ी को काफी पसंद किया गया और फैंस अब दोनों को एक होते हुए देखना चाहते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *