राजेश खन्ना के ‘बावर्ची’ रोल को रिक्रिएट कर खुश हुए अक्षय कुमार, पोस्ट साझा कर कहीं ये बात

फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार हाल ही में एक विज्ञापन में नजर आये। यह विज्ञापन एक तेल का है और इस विज्ञापन में अक्षय बावर्ची के रोल में हैं। इस विज्ञापन को देख कर दर्शकों को दिवंगत सुपरस्टार राजेश खन्ना की याद आ गई, तो वहीं अक्षय कुमार ने भी यह खुलासा किया है कि इस विज्ञापन में उन्होंने बावर्ची का किरदार अपने ससुर राजेश खन्ना के आइकॉनिक रोल से प्रेरित होकर निभाया है।

अक्षय कुमार ने इस विज्ञापन को सोशल मीडिया पर साझा करते हुए लिखा-‘बहुत कम ऐसा होता है जब स्क्रीन पर हमें अपने हीरो के आइकॉनिक किरदार को रीक्रिएट करने का मौका मिलता है। इस ऐड को करते हुए मुझे वही खुशी मिली। मुझे अपने ससुर की याद आ गई, जिनके आइकॉनिक किरदार ने मुझे यह रोल करने के लिए इंस्पायर किया।’

बता दें कि अक्षय कुमार दिवंगत अभिनेता राजेश खन्ना के दामाद हैं। साल 1972 में आई फिल्म बावर्ची में राजेश खन्ना और जया भादुड़ी लीड रोल में थे। यह एक कॉमेडी -ड्रामा फिल्म थी जो ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी।

वहीं अगर बात करें अक्षय कुमार की तो उनकी कई फ़िल्में रिलीज के लिए कतार में हैं, जिनमें बोल बच्चन, रक्षाबंधन, रामसेतु, पृथ्वीराज, ओह माय गॉड 2 आदि शामिल हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *