बॉयफ्रेंड सूरज नंबियार संग शादी के बंधन में बंधी अभिनेत्री मौनी रॉय

अपने शानदार अभिनय की बदौलत टेलीविजन जगत से लेकर बॉलीवुड तक अपनी खास पहचान बनाने वाले ख़ूबसूरत अभिनेत्री मौनी रॉय अपने लांग टाइम बॉयफ्रेंड सूरज नंबियार संग शादी के बंधन में बंध गईं हैं।

सोशल मीडिया पर मौनी रॉय और सूरज नंबियार की शादी की तस्वीरें वायरल हो रही हैं।दोनों की शादी दक्षिण भारतीय परंपरा के अनुसार हुई, क्योंकि सूरज दक्षिण भारतीय हैं । इस दौरान मौनी रॉय ने व्हाइट कलर की रेड बॉर्डर वाली खूबसूरत साड़ी पहनी है और इसके साथ ही उन्होंने गोल्डन ज्वेलरी पहनी है। जो उनके लुक में चार चाँद लगा रही है। वहीं सूरज ने शादी के दौरान गोल्डन कलर का कुर्ता और सफेद कलर की धोती पहनी है। सोशल मीडिया पर दोनों की शादी की तस्वीरें वायरल हो रही है।

मौनी और सूरज की शादी में गोवा में हुई जिसमें परिवारवाले और कुछ खास दोस्त ही शामिल हुए। इस शादी में इंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से मौनी की खास दोस्त मंदिरा बेदी, अर्जुन बिजलानी, मीत ब्रदर्स आदि ने शिरकत की थी।

रिपोर्ट्स के अनुसार मौनी और सूरज की पहली मुलाकात साल 2019 में दुबई में नए साल के मौके पर हुई थी। इसके बाद दोनों दोस्ती हो गई और दोनों धीरे -धीरे एक -दूसरे को पसंद करने लगे।दोनों ने अपने रिश्ते को सबसे छुपकर रखने की कोशिश की, लेकिन इसके बावजूद दोनों का रिश्ता दुनिया से छिप न सका। हालांकि मौनी और सूरज ने कभी भी अपने रिश्ते को ऑफिशियल नहीं किया। लेकिन अब दोनों शादी के बंधन में बंध कर हमेशा के लिए एक हो गए हैं। मौनी एक जानी -मानी अभिनेत्री हैं, वहीं सूरज एक बिजनेसमैन है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *