गणतंत्र दिवस पर कुछ मेट्रो स्टेशन और पार्किंग रहेंगे बंद

नई दिल्ली, 24 जनवरी (हि.स.)। गणतंत्र दिवस के मौके पर सुरक्षा के चलते मेट्रो की येलो लाइन पर कुछ स्टेशन बंद किये जायेंगे। इसके साथ ही मेट्रो की सभी पार्किंग को भी बंद रखा जाएगा। डीएमआरसी ने लोगों से अपील की है कि वह इसे ध्यान में रखते हुए अपनी यात्रा प्लान करें।

डीएमआरसी के प्रवक्ता अनुज दयाल ने सोमवार को बताया कि गणतंत्र दिवस के मौके पर मेट्रो की येलो लाइन सेवा में सुरक्षा को ध्यान रखते हुए बदलाव किया जाएगा। हुड्डा सिटी सेंटर से समयपुर बादली के बीच केंद्रीय सचिवालय और उद्योग भवन मेट्रो स्टेशन पर दोपहर 12 बजे तक एंट्री और एग्जिट बंद होगा। केंद्रीय सचिवालय मेट्रो स्टेशन का इस्तेमाल येलो और वायलेट लाइन पर इंटरचेंज के लिए किया जा सकेगा। पटेल चौक और लोक कल्याण मार्ग मेट्रो स्टेशन पर सुबह 8:45 से लेकर दोपहर 12 बजे तक एंट्री और एग्जिट बंद रहेगी।

पटेल चौक और लोक कल्याण मार्ग मेट्रो स्टेशन पर सुबह 8:45 से लेकर दोपहर 12 बजे तक एंट्री और एग्जिट बंद रहेगी। दिल्ली मेट्रो में सभी पार्किंग को 25 जनवरी की सुबह 6 बजे से लेकर सुबह 26 जनवरी की दोपहर 2 बजे तक पूरी तरीके से बंद रखा जाएगा। यहां पर किसी भी प्रकार की गाड़ी को खड़ा नहीं होने दिया जाएगा। सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए लोगों से अपील की गई है कि वह अपनी गाड़ी को इस दौरान पार्किंग में खड़ा न करें। ऐसी गाड़ियों को पुलिस जब्त कर लेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *