Miss World 2021: मिस वर्ल्ड 2021 के ग्रैंड फिनाले पर कोरोना का साया,आयोजकों ने स्थगित की प्रतियोगिता

देश-विदेश में कोरोना के नए वैरिएंट ओमिक्रॉन के बढ़ते मामलों के बीच मिस वर्ल्ड 2021 का ग्रैंड फिनाले आयोजकों ने कुछ समय के लिए स्थगित कर दिया है। आयोजकों ने इसकी जानकारी सोशल मीडिया पर एक बयान जारी करते हुए दी है।

बताया जा रहा है कि इस प्रतियोगिता में हिस्सा लेने वाले 18 कंटेस्टेंट कोरोना की चपेट में आ गए हैं। वहीं मिस वर्ल्ड 2021 के आयोजकों ने भी अपने बयान में बताया कि अगले 90 दिनों के भीतर उसी स्थान पर मिस वर्ल्ड प्रतियोगिता को आयोजित किया जाएगा। प्रतियोगियों और संबंधित कर्मचारियों को एकांतवास, निगरानी में रखा जा रहा है। स्थानीय स्वास्थ्य अधिकारियों द्वारा मंजूरी मिलने पर उन्हें घर लौटने की अनुमति दी जाएगी।’

रिपोर्ट्स के अनुसार , मिस वर्ल्ड 2021 में हिस्सा लेने वाली मिस इंडिया मानसा वाराणसी समेत 17 प्रतियोगी कोरोना पॉजिटिव हो गईं हैं। सभी को पोर्टो रीको में आइसोलेशन में रखा गया है। मानसा वाराणसी भारत की तरफ से मिस वर्ल्ड 2021 पेजेंट में हिस्सा लेने वाली थीं। वह मिस इंडिया 2020 रह चुकी हैं। वहीं मिस वर्ल्ड 2021 के फाइनलिस्ट कंटेस्टेंट के कोरोना संक्रमित होने की खबर से देश और दुनिया में कोरोना महामारी को लेकर एक बार फिर से हड़कंप सा मच गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *