Big Boss 15: बिग बॉस 15 – अभिजीत बिचुकले की इस हरकत पर भड़की देवोलीना भट्टाचार्जी

कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाले मशहूर शो बिग बॉस 15 को दर्शकों के बीच काफी पसंद किया जा रहा है। शो में हर दिन एक नया ड्रामा देखने को मिलता है। वहीं अब शो का एक नया प्रोमो सामने आया है, जिसमें शो की कंटेस्टेंट देवोलिना भट्टाचार्जी साथी कंटेस्टेंट अभिजीत बिचुकले पर जमकर भड़कती हुईं नजर आ रही हैं।

बिग बॉस के घर में घरवालों को म्यूजियम से चीजें चुराने का टास्क मिला है। इस दौरान अभिजीत काफी चीजें म्यूजियम से चुरा लेते हैं। वो देवोलीना को बताते हैं कि उनके पास काफी चीजें हैं। अभिजीत देवोलीना के गाल छूते हुए कहते हैं, ”तेरे लिए कुछ भी करूंगा लेकिन पप्पी चाहिए।” देवोलीना उन पर चिल्लाते हुए कहती हैं, ”नहीं करूंगी।”देवोलीना काफी ज्यादा गुस्सा हो जाती हैं और उन्हें लाइन ना क्रॉस करने की चेतावनी देती हैं। वह कहती हैं, ”मेरी अच्छाई का फायदा मत उठाओ।” लेकिन बाद में अभिजीत कहते हैं कि वे तो मजाक कर रहे थे। दूसरी तरफ तेजस्वी प्रकाश और प्रतीक सहजपाल देवोलीना के सपोर्ट में उतर आते हैं। प्रोमो में दिखता है कि तेजस्वी देवोलीना से पूछती हैं कि क्या अभिजीत ब्लैकमैल कर रहा था, देवोलीना हां कहती हैं और फिर तेजस्वी का बहुत ज्यादा गुस्सा आ जाता है। वह जाकर अभिजीत से भिड़ जाती हैं।

शो का यह लेटेस्ट प्रोमो चर्चा में है और फैंस इसे देखकर काफी हैरान हैं।बता दे कि अभिजीत घर में अपने गलत शब्दों और बोल्ड स्टेटमेंट देने के लिए जाने जाते हैं। उन्हें इस बात के लिए कई बार टोका भी जा चुका है। वहीं देवोलिना अभिजीत को शो में अक्सर सपोर्ट करती नजर आईं हैं, लेकिन अब शो का यह नया प्रोमो कुछ और ही कहानी बयां कर रहा है और आने वाले एपिसोड में देवोलिना और अभिजीत के बीच जमकर गहमा गहमी होती नजर आएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *