Anurag Thakur: रोहित और विराट के बीच दरार की खबरों पर अनुराग ठाकुर ने कहा-खेल से बड़ा कोई नहीं

नई दिल्ली, 15 दिसंबर (हि.स.)। पूर्व भारतीय कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन द्वारा विराट कोहली और रोहित शर्मा के बीच कथित दरार के बारे में ट्वीट करने के एक दिन बाद, केंद्रीय युवा मामलों और खेल मंत्री अनुराग ठाकुर ने बुधवार को कहा कि खेल से बड़ा कोई नहीं है।



अजहरुद्दीन ने ट्वीट किया था, “विराट कोहली ने सूचित किया है कि वह एकदिवसीय श्रृंखला के लिए उपलब्ध नहीं है और रोहित शर्मा आगामी टेस्ट के लिए उपलब्ध नहीं है। ब्रेक लेने में कोई बुराई नहीं है लेकिन समय बेहतर होना चाहिए। यह सिर्फ दोनों के बीच दरार के अटकलों की पुष्टि करता है।”







कोहली और शर्मा के बीच कथित अनबन के बारे में पूछे जाने पर अनुराग ठाकुर ने कहा,”खेल सर्वोच्च है और कोई भी खेल से बड़ा नहीं है। मैं आपको जानकारी नहीं दे सकता कि किस खेल में किस खिलाड़ी के बीच क्या चल रहा है। यह संबंधित संघों / संघों का काम है। बेहतर होगा कि वे जानकारी दें।”

बता दें कि भारत के पूर्व क्रिकेटर कीर्ति आजाद ने मंगलवार को कहा कि अगर रोहित और कोहली एक साथ नहीं खेल रहे हैं, तो भारतीय टीम को नुकसान होगा और क्रिकेट को नुकसान होगा।



हैमस्ट्रिंग की चोट के कारण रोहित दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ आगामी टेस्ट श्रृंखला से बाहर हो गए हैं। पिछले हफ्ते, रोहित को एकदिनी और टी-20 टीम की कमान सौंपी गई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *