Accident: सड़क पर फिर चला दहशत, युवक की मौत

अगरतला, 14 दिसम्बर : रानी बाजार में बृद्धिनगर बीओसी के पास सड़क दुर्घटना में एक युवक की मौत हो गयी। मृतक की पहचान विश्वजीत साहा के रूप में हुई है। चिंताजनक बात यह है कि राज्य में सड़क दुर्घटनाएं रोज की घटना हो गई हैं। आए दिन कहीं न कहीं सड़क हादसों में मौत हो रही है।

रानीबाजार थाना क्षेत्र के पास मंगलवार को सड़क दुर्घटना में एक युवक की मौत हो गयी। मृतक की पहचान विश्वजीत साहा के रूप में हुई है। वह प्राण कंपनी में काम करता था। काम से घर जा रहे थे तो सुबह करीब साढ़े आठ बजे तेज रफ्तार कार ने उन्हें टक्कर मार दी और फरार हो गए। स्थानीय लोगों ने तुरंत दमकल को सूचना दी। घायल युवक के घर भी सूचना भेजी गई। हादसे की खबर मिलते ही दमकल कर्मी मौके पर पहुंचे और घायल युवक को रेस्क्यू कर जीबी अस्पताल पहुंचाया। जीबी अस्पताल में उनकी मौत हो गई।

उनके निधन की खबर से इलाके में गहरे शोक की छाया है। मृतक के एक करीबी ने बताया कि उनका घर रानी बाजार के देबीनगर इलाके में था। रानी बाजार पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर घटना की जांच शुरू कर दी है। इस बीच पोस्टमार्टम के बाद शव उसके परिजनों को सौंप दिया गया। उनका पार्थिव शरीर देबीनगर इलाके में घर पहुंचते ही लोगों के मन में मातम का साया छा गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *