एनसीएल : पश्चिमी और दक्षिण ऑस्ट्रेलिया के बीच मैच सीमा प्रतिबंधों के कारण स्थगित

मेलबर्न, 10 दिसंबर (हि.स.)। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) ने शुक्रवार को 2021-22 महिला राष्ट्रीय क्रिकेट लीग (एनसीएल) कार्यक्रम में फेरबदल की पुष्टि की है।



पश्चिमी ऑस्ट्रेलिया और दक्षिण ऑस्ट्रेलिया के बीच 17 दिसंबर और 19 दिसंबर को वाका ग्राउंड के लिए निर्धारित दो मुकाबलों को दोनों राज्यों के बीच सीमा प्रतिबंधों के कारण स्थगित कर दिया गया है। मैच अब 1 मार्च और 3 मार्च को इसी ग्राउंड में खेले जाएंगे।



क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के क्रिकेट संचालन और समय-निर्धारण के प्रमुख पीटर रोच ने एक बयान में कहा, “खिलाड़ियों, मैच अधिकारियों, कर्मचारियों और प्रशंसकों की सुरक्षा और भलाई हमारी सर्वोच्च प्राथमिकता बनी हुई है।”



उन्होंने कहा, “हम अगले सप्ताह डब्ल्यूएनसीएल के सुरक्षित रूप से चलने की उम्मीद कर रहे हैं और राज्यों और क्षेत्रों को उनके लचीलेपन और समझ के लिए धन्यवाद देते हैं क्योंकि हम शेड्यूलिंग चुनौतियों को समझ सकते हैं।”



बता दें कि ऑस्ट्रेलियाई कैपिटल टैरोटेरी (एसीटी), विक्टोरिया और न्यू साउथ वेल्स के बीच कई मैचों को एसीटी उच्च प्रदर्शन कार्यक्रम में एक खिलाड़ी के कोविड संक्रमित निकलने के बाद पुनर्निर्धारित किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *