वार्नर और राशिद खान ने सनराइजर्स हैदराबाद के प्रशंसकों का समर्थन के लिए जताया आभार

नई दिल्ली, 1 दिसंबर (हि.स.)। ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) फ्रेंचाइजी सनराइजर्स हैदराबाद (एसआरएच) द्वारा आगामी सीजन के लिए मेगा नीलामी से पहले उन्हें रिलीज़ करने के बाद अपने सभी प्रशंसकों और समर्थकों को उनके पक्ष में रहने के लिए धन्यवाद दिया।

हैदराबाद ने कप्तान केन विलियमसन, अब्दुल समद और उमरान मलिक को रिटेन किया है, जबकि डेविड वार्नर, राशिद खान और जॉनी बेयरस्टो जैसे स्टार खिलाड़ियों को रिलीज़ कर दिया है।

वॉर्नर ने इंस्टाग्राम पर राशिद और विलियमसन के साथ अपनी एक तस्वीर पोस्ट की और इसे कैप्शन दिया, “चैप्टर क्लोज !! टीम के सभी प्रशंसकों को पिछले वर्षों में समर्थन के लिए धन्यवाद। यह बहुत ही शानदार था।”

इस बीच, स्पिनर राशिद खान ने भी फ्रेंचाइजी को धन्यवाद दिया।

राशिद ने कहा, “सनराइजर्सहाइड के साथ यह एक शानदार यात्रा रही है। आपके समर्थन, प्यार और मुझ पर विश्वास करने के लिए धन्यवाद। ऑरेंज आर्मी के लिए आप मेरी ताकत के स्तंभ रहे हैं और मैं इस तरह के अद्भुत प्रशंसकों का हमेशा आभारी रहूंगा।”

बता दें कि सभी मौजूदा इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) फ्रेंचाइजी ने मंगलवार को आगामी सत्र की मेगा नीलामी से पहले अपने रिटेन किए गए खिलाड़ियों की सूची जारी की। महेन्द्र सिंह धोनी (सीएसके), विराट कोहली (आरसीबी), रोहित शर्मा (एमआई), जसप्रीत बुमराह (एमआई), सुनील नरेन (केकेआर), आंद्रे रसेल (केकेआर), और ग्लेन मैक्सवेल (आरसीबी) कुछ बड़े नामों में से हैं, जिन्हें मौजूदा फ्रेंचाइजी ने आईपीएल 2022 के लिए रिटेन करने का फैसला किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *