मुशफिकुर ने कहा-मुझे आराम की जरूरत नहीं, उपलब्ध होने के बावजूद टीम में शामिल नहीं किया गया

ढाका,19 नवंबर (हि. स.)। पाकिस्तान के खिलाफ टी-20 श्रृंखला के लिए बांग्लादेश टीम से बाहर होने के केवल एक दिन बाद, अनुभवी विकेटकीपर बल्लेबाज मुशफिकुर रहीम ने इस दावे को खारिज कर दिया कि उन्हें आराम दिया गया है।

मुशफिकुर ने कहा कि उन्हें आराम की आवश्यकता नहीं है और टीम प्रबंधन से कहा कि वह श्रृंखला के लिए उपलब्ध हैं, बावजूद इसके उन्हें टीम में शामिल नहीं किया गया।

मुशफिकुर ने एक समाचार चैनल से बातचीत में कहा, “ईमानदारी से कहूं तो अभी तक मुझे किसी से कहना नहीं पड़ा कि मुझे आराम की जरूरत है। मैं निश्चित रूप से उपलब्ध हूं। मैं क्यों नहीं रहूंगा? जाहिर तौर पर मेरा विश्व कप निराशाजनक था। मुझे वापसी करने के लिए एक अवसर की आवश्यकता थी।”

उन्होंने कहा,”मुझसे पूछा गया कि क्या मैं उपलब्ध था, जिस पर मैंने कहा कि बेशक मैं उपलब्ध हूं। लेकिन मुझे बताया गया कि चयन समिति, टीम प्रबंधन, मुख्य कोच और टीम निदेशक ने सामूहिक रूप से मुझे टीम से बाहर करने का निर्णय लिया।”

बता दें कि दो दिन पहले, मुख्य चयनकर्ता मिन्हाजुल आबेदीन ने जोर देकर कहा था कि मुशफिकुर को आराम दिया गया था, क्योंकि शुक्रवार से शुरू होने वाले तीन टी 20 श्रृंखला के बाद पाकिस्तान के खिलाफ दो टेस्ट मैचों के लिए नए सिरे से उनकी जरूरत थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *