विम्बलडन 2021 : चोटिल होने के कारण बाहर हुईं सेरेना

लंदन, 30 जून (हि.स.)। अमेरिका की दिग्गज महिला टेनिस खिलाड़ी सेरेना विलियम्स पहले दौर के मुकाबले में चोटिल होने के बाद विम्बलडन से बाहर हो गई हैं।
पहले दौर के मुकाबले में सेरेना का सामना बेलारूस की अलेक्सांद्रा सासनोविच के खिलाफ था। सात बार की एकल विम्बलडन चैंपियन सेरेना चौथे सेट में घास पर फिसल गई और उन्हें अपने बाएं टखने में चोट लग गई। जिसका इलाज कराने के लिए उन्हें कोर्ट छोड़ना पड़ा। 
बाद में उन्होंने आगे बढ़ने की कोशिश की लेकिन 34 मिनट के खेल के बाद 3-3 पर रिटायर्ड हर्ट हो गईं। 23 बार की ग्रैंड स्लैम चैंपियन सेरेना, बेलारूसी से पहले सेट में ब्रेक से पहले 3-1 से आगे चल रही थीं। सेरेना का मुकाबला केवल 34 मिनट तक चल सका और इस बीच एक बार उन्होंने इलाज के लिए कोर्ट भी छोड़ा।
सासनोविच ने सेरेना की चोट की समस्या का फायदा उठाया और उन्हें लगातार परेशान किया। पहले सेट में दोनों ने तीन-तीन गेम जीते थे और पहली सर्व पर सेरेना ने अधिक अंक बटोरे थे। सासनोविच ने सेरेना की तुलना में अधिक सर्व प्वाइंट हासिल किए थे। सेरेना के हटने का बाद सासनोविच दूसरे दौर में पहुंच गईं। मैच शुरू होने से पहले ही सेरेना की पैर पर काफी ज्यादा टेप लगाए गए थे और मैच शुरू होने के कुछ समय बाद वह एक बार कोर्ट से बाहर भी गई थीं। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *