लैपर्ड प्रिंट बिकनी में दिशा पाटनी ने ढाया कहर

अभिनय के साथ-साथ अपने स्टाइल और डांस को लेकर चर्चा में रहने वाली अभिनेत्री दिशा पाटनी ने  इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह समंदर किनारे  लैपर्ड प्रिंट की बिकिनी में पोज देती नजर आ रही हैं। इस तस्वीर में दिशा खुले बालों में हैं। दिशा की यह तस्वीर उनके मालदीव वेकेशन की है।

 तस्वीर में दिशा काफी हॉट लग रही हैं। फैंस उनके इस ग्लैमरस अंदाज को काफी पसंद कर रहे हैं और इसपर प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। एक फैंस ने दिशा की इस तस्वीर पर मजेदार प्रतिक्रिया देते हुए लिखा-‘टाइगर का शिकार किया और पहन भी लिया!’ दरअसल दिशा इन दिनों फिल्म अभिनेता टाइगर श्रॉफ के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी चर्चा में हैं। हालांकि दोनों में से किसी ने भी इसपर खुलकर अभी तक कोई बात नहीं की है।

दिशा पाटनी ने अपनी मेहनत से बॉलीवुड में बहुत कम समय में अपनी पहचान बनाई है। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत साल 2015 में रिलीज तेलुगु फिल्म ‘लोफर’ से की थी। जल्द ही उन्होंने बॉलीवुड का रुख किया और साल 2016 में आई फिल्म एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ से बॉलीवुड में कदम रखा। इसके बाद वह बागी- 2 , भारत , मलंग और राधे जैसी कुछ फिल्मों में शानदार भूमिका निभाती नजर आईं। फिल्मों के अलावा दिशा कुछ म्यूजिक वीडियो में भी नजर आईं हैं। दिशा जल्द ही मोहित सूरी की अपकमिंग फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न’ में जॉन अब्राहम, अर्जुन कपूर और तारा सुतरिया के साथ लीड रोल में नजर आयेंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *