पीएसएल 6 : आंद्रे रसेल के बाद फॉफ डुप्लेसिस भी हुए चोटिल

अबु धाबी, 13 जून (हि.स.)। पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) मैच के दौरान दक्षिण अफ्रीका के बल्लेबाज फॉफ डुप्लेसिस चोटिल हो गए ,जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया। शनिवार को यहां पेशावर जाल्मी के खिलाफ मैच के दौरान डुप्लेसिस क्वेटा ग्लैडिएटर्स के अपने टीम साथी मोहम्मद हसनैन से टकराकर चोटिल हो गए। चोटिल होने के बाद डुप्लेसिस ने तुरंत मैदान छोड़ दिया और फिर जांच के लिए उन्हें अस्पताल ले जाया गया।

पेशावर जाल्मी की पारी के सातवें ओवर के दौरान डुप्लेसिस और हसनैन रन लेने के लिए दौड़ रहे थे, तभी वे आपस में टकरा गए। इस दौरान हसनैन का घुटना डुप्लेसिस के सिर पर जा लगा और वे मैदान पर ही गिर पड़े।

 बता दें कि पीएसएस में चोटिल होने वाले डुप्लेसिस दूसरे विदेशी खिलाड़ी हैं। उनसे पहले वेस्टइंडीज के अनुभवी हरफनमौला खिलाड़ी आंद्रे रसेल को मैच के दौरान सिर में गेंद लग गई थी, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

क्वेटा ग्लैडिएटर्स की ओर से खेल रहे रसेल को इस्लामाबद यूनाइटेड के खिलाफ एक मैच में उस समय गेंद सिर में लगी थी, जब वह बल्लेबाजी कर रहे थे। इसके बाद उन्हें मैदान से बाहर ले जाया गया। कनक्शन नियम के मुताबिक, रसेल की जगह नसीम शाह को मैदान पर उतारा गया। सिर में गेंद लगने के बाद रसेल को स्टेचर पर मैदान से बाहर ले जाया गया। उन्हें यह दूसरी पारी के पहले ओवर में लगा था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *