यामी गौतम ने ‘उरी’ के निर्देशक संग रचाई गुपचुप शादी, सामने आईं मेहंदी और शादी की तस्वीरें

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा यामी गौतम शादी के बंधन में बंध गई हैं। उन्होंने 4 जून को फ़िल्म निर्देशक आदित्य धर के साथ सात फेरे लिये हैं। दोनों की शादी की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस तस्वीर को खुद यामी ने अपने इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ साझा किया है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए यामी ने लिखा-हमारे परिवार के आशीर्वाद से हमने एक निजी सेरेमनी में शादी कर ली है। निजता के लिए हमारी शादी में सिर्फ करीबी  परिजन ही मौजूद रहे। हम अपने प्यार और दोस्ती के साथ के इस सफर में आपकी दुआएं और आशीर्वाद चाहेंगे- प्यार यामी और आदित्य।’

इस तस्वीर में  यामी लाल जोड़े में बेहद खूबसूरत दिख रही हैं। इसके साथ उन्होंने हेवी ज्वलरी भी कैरी की है। वहीं, दूल्हे आदित्य ने ऑफ वाइट लंग का पारम्परिक परिधान पहना है और सिर पर पगड़ी बांधी है। दोनों एक-दूसरे की ओर देखकर मुस्कुरा रहे हैं। यामी और आदित्य के इस गुपचुप शादी की तस्वीरों को देखकर फैंस काफी शॉक्ड हैं तो वहीं खुश भी हैं और सोशल मीडिया के जरिये  यामी और आदित्य को शादी की बधाई दे रहे हैं।
शादी की इन तस्वीरों के साथ ही यामी की मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें भी वायरल हो रही है। इन तस्वीरों में यामी यलो कलर के परिधान में  मेहंदी रचाई हुई नजर आ रही हैं।

यामी और आदित्य ने साल 2019 में आई फिल्म  ‘उरी द सर्जिकल स्ट्राइक’ में साथ काम किया था। यह फिल्म आदित्य धर की बतौर निर्देशक बॉलीवुड में डेब्यू थी। इस फिल्म में विक्की कौशल ने मुख्य भूमिका निभाई थी वहीं फिल्म को खूब सराहना मिली थी। यामी गौतम के किरदार को भी काफी पसंद किया गया था। वहीं इस फिल्म के सफलता से आदित्य भी मशहूर हो गए। ‘उरी’ के सेट पर आदित्य और यामी को एक -दूसरे से प्यार हुआ, लेकिन इसकी भनक उन्होंने किसी को नहीं लगने दी और अब उनकी अचानक शादी की खबर सामने आने से फैंस काफी हैरान हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *