विटैलिटी टी 20 ब्लास्ट : इंग्लिश काउंटी क्लब मिडलसेक्स में शामिल हुए डेरिल मिशेल

लंदन, 22 मई (हि.स.)। न्यूजीलैंड के हरफनमौला खिलाड़ी डेरिल मिशेल ने विटैलिटी टी 20 ब्लास्ट के अंतिम नौ ग्रुप मैचों के लिए इंग्लिश काउंटी क्लब मिडलसेक्स के साथ करार किया है। क्लब ने उक्त जानकारी दी।

इस हफ्ते की शुरुआत में, क्लब ने पुष्टि की थी कि दाएं हाथ के बल्लेबाज पॉल स्टर्लिंग इस सीजन के विटैलिटी ब्लास्ट अभियान के शुरुआती पांच मैचों के लिए मिडलसेक्स में शामिल होंगे।

दोनों खिलाड़ियों को ऑस्ट्रेलियाई मिशेल मार्श की जगह अनुबंधित किया गया है। मार्श को वेस्टइंडीज के खिलाफ ऑस्ट्रेलियाई टीम में चुना गया है।

30 वर्षीय मिशेल के नाम पर 2,000 से अधिक टी 20 घरेलू रन हैं। कैंटरबरी में आने से पहले नार्दर्न डिस्ट्रिक के लिए उन्होंने टी-20 क्रिकेट में 40 की औसत से रन बनाए हैं। कैंटरबरी और नार्दर्न डिस्ट्रिक के लिए गेंद के साथ, उन्होंने लगभग पचास टी-20 विकेट भी लिए हैं।

मिडलसेक्स की विटैलिटी ब्लास्ट टीम में मिशेल के शामिल होने पर मुख्य कोच, स्टुअर्ट लॉ ने कहा, “यह बहुत अच्छा है कि डेरिल इस सीजन में टी 20 ब्लास्ट में हमारे लिए खेलने के लिए सहमत हो गया है। वह न्यूजीलैंड के समकालीनों द्वारा अत्यधिक अनुशंसित है और हमने उसे पिछले कुछ वर्षों में न्यूजीलैंड के लिए बेहतरीन प्रदर्शन करते देखा है।”

वहीं टीम में शामिल होने पर मिशेल कहा, “मैं वास्तव में मिडलसेक्स के साथ करार करने और विटैलिटी ब्लास्ट के लिए लॉर्ड्स को अपना घर कहने में सक्षम होने के लिए सम्मानित महसूस कर रहा हूं। मैं भारत के खिलाफ हमारे टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के बाद समूह के साथ मिलने और खेलने के लिए उत्सुक हूं।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *