पाकिस्तान-श्रीलंका के खिलाफ एकदिनी श्रृंखला में नहीं होंगे इंग्लैंड के मुख्य कोच क्रिस सिल्वरवुड

लंदन,15 मई (हि.स.)। इंग्लैंड के मुख्य कोच क्रिस सिल्वरवुड पाकिस्तान और श्रीलंका के खिलाफ एकदिवसीय श्रृंखला में टीम के साथ नहीं होंगे। उनकी अनुपस्थिति में, इंग्लैंड के सहायक कोच पॉल कॉलिंगवुड और ग्राहम थोर्प, टीम की बागडोर संभालेंगे।

सिल्वरवुड ने एक बयान में कहा,”यह महत्वपूर्ण है कि हम अपने कर्मियों को यथासंभव तरोताजा रखें। यदि मैं 100 प्रतिशत से कम पर काम कर रहा हूं तो यह मेरे लिए भी उचित नहीं है। मैं उस स्तर की सेवा प्रदान नहीं करूंगा जिसकी मुझे आवश्यकता है। मैं एकदिवसीय श्रृंखला के लिए बागडोर से मुक्त रहूंगा,मेरी जगह एक श्रृंखला में कॉलिंगवुड और दूसरी श्रृंखला में ग्राहम थोर्प मुख्य कोच की भूमिका में होंगे। मैं अपने इस ब्रेक का उपयोग खुद को तरोताजा करने और भविष्य के लिए तैयार होने के लिए करूंगा।”

उन्होंने कहा,”मेरे लिए ब्रेक लेना आसान नहीं है। हम जो कर रहे हैं उसके साथ मैं पूरी तरह से जुड़ा हुआ हूं। मैं अब इसमें बहुत अंतर्निहित हूं। मुझे ब्रेक लेना मुश्किल लगता है लेकिन मैं जब वापस लौटूंगा तो अपना सर्वश्रेष्ठ दूंगा।”

इस बीच, इंग्लैंड द्वारा मंगलवार को न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट श्रृंखला के लिए टीम की घोषणा करने की उम्मीद है।

इंग्लैंड की पुरुष टीम के प्रबंध निदेशक एश्ले जाइल्स ने संकेत दिया है कि आगामी दो मैचों की टेस्ट श्रृंखला के लिए टीम में कुछ नए चेहरे हो सकते हैं।

आईपीएल 2021 के स्थगित होने के साथ, इंग्लैंड के सभी खिलाड़ी चयन के लिए उपलब्ध हैं, लेकिन जाइल्स ने कहा कि प्रबंधन खिलाड़ियों को वापस एक्शन में लाने की जल्दी में नहीं है। इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच टेस्ट श्रृंखला 2 जून से शुरू हो रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *