मथुरा : कोरोना की लड़ाई के लिए ऊर्जा मंत्री ने विधायक निधि से अब तक दिए 2.5 करोड़

-17 अप्रैल को एक करोड़ देने के बाद 50 लाख और दिए 

मथुरा, 13 मई(हि.स.)। कोविड-19 का संक्रमण मथुरा में तीव्र गति से फैल रहा है, जिसको लेकर सरकारी एवं अर्द्धसरकारी अस्पतालों में पर्याप्त चिकित्सा मुहैय्या कराने के उद्देश्य से प्रदेश के ऊर्जा मंत्री एवं मथुरा-वृंदावन के विधायक पं. श्रीकांत शर्मा ने कोरोना को हराने लिए फिर 50 लाख रूपया अपनी विधायक निधि से दिए है। 
उन्होंने कहा है कि विधायक निधि का पूरा पैसा मरीजों के इलाज व उनके लिए संसाधन बढ़ाने पर खर्च किया जाए और गुणवत्ता का विशेष ख्याल रखें। अब तक विधायक श्रीकांत शर्मा ने कोरोना लड़ाई के लिए ढाई करोड़ रूपया दे चुके हैं। 
गौरतलब हो कि पिछले साल 2020 में महामारी के रूप में उभरा कोरोना संक्रमण से आर्थिक तंगी और गरीब मजबूरों के लिए जहां पूरे देश के मंत्री और विधायकों ने आर्थिक सहायता हेतु कोरोना लड़ाई के लिए दिया था। 
ऊर्जा एवं अतिरिक्त ऊर्जा स्रोत मंत्री श्रीकांत शर्मा ने वैश्विक महामारी कोरोना को लेकर मथुरा के चिकित्सालयों में मरीजों के जांच, उपचार और ऑक्सीजन आपूर्ति के लिए विधायक निधि (2021-22) से फिर 50 लाख की राशि दी है। ऊर्जा मंत्री ने लोगों से अपील भी की कि अपनी और अपनों की ज़िन्दगी की ख़ातिर कोविड से बचने के नियमों का कठोरता से पालन करें। 
 ऊर्जा मंत्री कोरोना को हराने विधायक निधि से अब तक 2.5 (ढाई करोड़) रुपये की राशि दे चुके हैं। 10 मई को ऊर्जा मंत्री ने डीएम को पत्र लिखकर सीडीओ के जरिये विधायक निधि से 50 लाख रुपये की राशि जनपद के मुख्य चिकित्सा अधिकारी को अवमुक्त करवाने के लिए कहा है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *